John Cena के शेड्यूल को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया, जल्द लग सकता है फैंस को बड़ा झटका?

john cena
जॉन सीना को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

John Cena: जॉन सीना (John Cena) पिछले कई हफ्तों से नियमित रूप से WWE टीवी पर अपीयरेंस दे रहे हैं। यहां तक कि उनका फास्टलेन (Fastlane 2023) के लिए टैग टीम मैच भी बुक किया जा चुका है, जहां उनकी भिड़ंत सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) और जिमी उसो (Jimmy Uso) की टीम से होगी। लेकिन एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के चोटिल होने के कारण जॉन को एक नए पार्टनर की जरूरत है। अब जॉन के WWE में भविष्य को लेकर नया अपडेट सामने आया है।

Fightful Select के शॉन रॉस सैप ने हाल ही में एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि John Cena इतने अपीयरेंस हॉलीवुड में चल रही स्ट्राइक के कारण दे पा रहे हैं, लेकिन जल्द ही उनके इस टीवी शेड्यूल पर लगाम लग सकती है।

शॉन रॉस ने ये भी कहा कि अगर स्ट्राइक के समाप्त होने के बाद जॉन अपीयरेंस नहीं देते तो ये बात कंपनी ऑफिशियल्स के लिए ज्यादा चिंता का विषय नहीं बनेगी। फिर भी कंपनी को उम्मीद है कि द चैम्प जैसे अभी तक शेड्यूल के मुताबिक काम करते आए हैं, वैसे ही आगे भी करते रहेंगे।

John Cena के टैग टीम पार्टनर बनने वाले सुपरस्टार पर WWE SmackDown में हुआ जानलेवा हमला

आपको याद दिला दें कि WWE SmackDown में इस हफ्ते John Cena ने द ब्लडलाइन से नाराजगी जताते हुए टैग टीम मैच लड़ने की बात कही थी। अभी तक की बुकिंग के अनुसार एजे स्टाइल्स Fastlane 2023 के लिए बुक किए गए टैग टीम मैच में उनके साथी बनने वाले थे।

दुर्भाग्यवश बैकस्टेज सोलो सिकोआ और जिमी उसो ने एजे स्टाइल्स पर जानलेवा हमला कर दिया था, जिसके कारण उन्हें एम्बुलेंस में अस्पताल ले जाया गया था। इस वजह से Fastlane के लिए अब जॉन को एक नए टैग टीम पार्टनर की जरूरत पड़ने वाली है।

SmackDown में स्टाइल्स को चोटिल करने के बाद मेन इवेंट में जिमी उसो ने द चैम्प का भी बुरा हाल करते हुए उन्हें अस्पताल भेजने का दावा किया था। इस बीच सिकोआ और जिमी ने मिलकर 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन की जमकर पिटाई करते हुए उन्हें चेतावनी दी है। अब देखना दिलचस्प होगा कि किस सुपरस्टार को जॉन के टैग टीम पार्टनर के रूप में सामने लाया जाता है