Create

Cody Rhodes के चोट के बावजूद WWE Hell in a Cell में मैच लड़ने को लेकर हुआ बहुत बड़ा खुलासा

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स की चोट को लेकर हुआ बड़ा खुलासा
WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स की चोट को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

WWE Hell in a Cell 2022 से पहले और इवेंट के दौरान भी कोडी रोड्स (Cody Rhodes) सुर्खियों में बने रहे। चेस्ट मसल के टीयर होने के बाद भी उन्होंने सैथ रॉलिंस के साथ मैच लड़ा, जो एक क्लासिक मैच साबित हुआ है। अब चोट के बावजूद उन्हें रेसलिंग करने देने के बारे में बड़ी रिपोर्ट सामने आ रही है।

Hell in a Cell प्रीमियम लाइव इवेंट के दिन ये खबर सामने आई थी कि वेटलिफ्टिंग करने के दौरान रोड्स को वाकई में चोट आई थी। WWE ने कुछ समय बाद पुष्टि करते हुए कहा कि कोडी रोड्स को चोट आई है, लेकिन वो इवेंट में मैच लड़ेंगे। वहीं मेन इवेंट से करीब आधे घंटे पहले कोडी रोड्स ने ट्वीट करते हुए लिखा, "इस गेम के प्रति मेरे प्यार के लिए।"

अब Wrestlingnews.co की हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि द अमेरिकन नाईटमेयर को इसलिए फाइट करने की अनुमति दी गई क्योंकि उनकी चेस्ट मसल पूरी तरह टीयर हो चुकी थी और उनकी स्थिति उससे ज्यादा खराब नहीं हो सकती थी। मैच में शामिल होने वाले ऐसे कई मोमेंट्स रहे, जिन्हें ऑरिजिनल स्क्रिप्ट से हटा दिया गया था।

The reasoning for why Cody was cleared to wrestle is because he can’t do more damage to his completely torn pec. There were some high risk spots (moonsault) that were scrapped from the match. #HIAC

रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि WWE, कोडी रोड्स को ब्रेक देने के पक्ष में थी लेकिन द अमेरिकन नाईटमेयर ने मैच लड़ने की जिद की थी।

"कोडी रोड्स के पास मैच ना लड़ने का विकल्प भी था और उस स्थिति में ऑफिशियल्स कोई दूसरा प्लान बनाते, मगर कोडी ने मैच को शेड्यूल के अनुसार करवाने की जिद की थी।"

WWE में कोडी रोड्स के लिए आगे क्या?

कोडी रोड्स की चोट उसी तरह की है, जिस तरह जॉन सीना अक्टूबर 2007 में चोटिल हुए थे। जॉन सीना की भी चेस्ट की दाहिनी तरफ की मसल टीयर हुई थी और कहा जा रहा था कि उन्हें लंबे समय तक इन-रिंग एक्शन दे दूर रहना पड़ सकता है, मगर केवल 3 महीने बाद वापसी कर उन्होंने सबको चौंका दिया था।

रोड्स शायद इतने कम समय में रिकवरी ना कर पाएं और अभी के लिए खबर है कि वो कुछ समय के लिए ब्रेक पर जा सकते हैं। इसका मतलब यही समझा जा सकता है कि वो Money in the Bank 2022 या SummerSlam को भी मिस कर सकते हैं। मगर WWE यूनिवर्स समझता है कि रोड्स का स्वस्थ रहना इस समय सबसे ज्यादा जरूरी है, जिससे वो Hell in a Cell की तरह भविष्य में अधिक मौकों पर क्लासिक परफॉर्मेंस दे सकें।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment