WWE दिग्गज Brock Lesnar की वापसी को लेकर आया बड़ा अपडेट, Royal Rumble के पहले ही आकर फैंस को देंगे सरप्राइज?

पूर्व वर्ल्ड चैंपियन की वापसी पर आया बड़ा अपडेट
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन की वापसी पर आया बड़ा अपडेट

Brock Lesnar: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) कंपनी का तीसरा सबसे बड़ा प्रीमियम लाइव इवेंट हैं। यहां से Road To WrestleMania की ऑफिशियल शुरूआत हो जाती है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि 7 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) अगले साल नए कैरेक्टर में वापसी कर सकते हैं।

WWE SummerSlam में ब्रॉक लैसनर और कोडी रोड्स के बीच चल रही लंबी दुश्मनी का अंत हुआ था। शो में रोड्स ने बीस्ट को मात दी थी। ब्रॉक ने WrestleMania 39 के बाद हुए Raw में हील टर्न करते हुए कोडी पर हमला कर दिया था। समर की सबसे बड़ी पार्टी में मैच के बाद जिस तरह से ब्रॉक ने कोडी से हाथ मिलाया था, उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वो बेबीफेस कैरेक्टर में वापसी कर सकते हैं।

Wrestling Observer Newsletter पर डेव मैल्टज़र ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया था कि ब्रॉक अगले साल होने वाले Royal Rumble में वापसी करेंगे। डेव ने हालिया रिपोर्ट में कहा कि द बीस्ट कंपनी में बेबीफेस कैरेक्टर के रूप में वापसी कर सकते हैं। यह भी हो सकता है कि अगर कंपनी को उनकी जरूरत पड़ी, तो वो नवंबर 2023 में होने वाले सऊदी शो में भी वापसी कर सकते हैं। डेव ने कहा,

"अभी के लिए! उन्होंने (ब्रॉक लैसनर) रोड्स को साफ तौर पर जीतने दिया, उनसे हाथ मिलाया और अपने आप को बेबीफेस के रूप में स्थापित किया। कंपनी ने ब्रॉक के लिए Royal Rumble में वापसी का प्लान बनाया है, जो कि उन्हें WrestleMania तक लेकर जाएगा। भले ही अभी उनके लिए कोई प्लान ना हो, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि वो नवंबर में सऊदी अरब में शो के लिए भी वापसी कर सकते हैं। चोटिल नहीं होने की स्थिति में वो दिख सकते हैं।"
youtube-cover

WWE SummerSlam में Brock Lesnar हुए थे चोटिल

WWE SummerSlam में कोडी रोड्स और ब्रॉक लैसनर के बीच तीसरा मुकाबला बहुत ही जबरदस्त था। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि मैच की शुरूआत में ही बीस्ट चोटिल हो गए थे। हालांकि, इसके बावजूद भी उन्होंने मैच को पूरा किया था। रिपोर्ट के अनुसार,

"ब्रॉक लैसनर मैच की शुरूआत में चोटिल हो गए थे। उन्होंने कोडी को साफ तौर पर जीतने दिया था। उन्हें साल के अंत में वापसी के लिए एडवर्टाइज किया गया है।"
youtube-cover

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment