WWE WrestleMania 40 में Brock Lesnar के नज़र आने को लेकर आया अपडेट, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

..
 WWE WrestleMania 40 का हिस्सा बनेंगे ब्रॉक लैसनर?
WWE WrestleMania 40 का हिस्सा बनेंगे ब्रॉक लैसनर?

Brock Lesnar: WWE में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी के बारे में आई तमाम अफवाहों के बावजूद वो अभी तक स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन से दूर चल रहे हैं। अब एक नई रिपोर्ट में बीस्ट के रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में आने के प्लान के बारे में बताया गया है।

ब्रॉक लैसनर ने अपना आखिरी WWE मैच अगस्त 2023 में हुए SummerSlam प्रीमियम लाइव इवेंट में कोडी रोड्स के खिलाफ लड़ा था। कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक वैन के पीछे लगा WrestleMania 40 का पोस्टर वायरल हुआ था, जिसमें ब्रॉक भी दिख रहे थे। इसके बाद से कई लोगों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया था कि वो अगले साल होने वाले शो ऑफ द शोज़ का हिस्सा होंगे।

SEScoops ने हाल ही में ब्रॉक लैसनर के Royal Rumble 2024 में आने को लेकर अपडेट दिया था। अब वेबसाइट ने बीस्ट के WrestleMania 40 के स्टैट्स के बारे में नई जानकारी दी है। उन्हें कंपनी के अंदर मौजूद सोर्स ने बताया कि ब्रॉक WrestleMania 40 में मौजूद होंगे। ब्रॉक के विरोधी के बारे में कोई अपडेट नहीं आया है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि सीएम पंक की वापसी के बाद कंपनी के अंदर कई चीजें बदल रही हैं।

WWE WrestleMania 40 में Brock Lesnar और Gunther के मैच के बारे दिग्गज ने अपनी राय सामने रखी

साल की शुरुआत में हुए Royal Rumble 2023 मैच में ब्रॉक लैसनर और गुंथर पहली बार एक-दूसरे के आमने-सामने आए थे। कई लोगों को मानना है कि ब्रॉक लैसनर जल्द ही वापसी करके रिंग जनरल के खिलाफ स्टोरीलाइन की शुरुआत कर सकते हैं। Hall of Fame पॉडकास्ट में बात करते हुए दिग्गज बुकर टी ने कहा कि गुंथर और ब्रॉक लैसनर का मुकाबला बहुत ही शानदार हो सकता है। हॉल ऑफ फेमर ने कहा,

"ब्रॉक लैसनर vs गुंथर की बात करें तो, यह एक हैवीवेट का दूसरे हैवीवेट से मुकाबला है। कोई भी जो इस इंडस्ट्री और रेसलिंग को पसंद करता है, वो इस मैच को देखना चाहेगा। यह एक मैच दुनिया में किसी भी शो को मेन इवेंट कर सकता है। चाहे यह मेन इवेंट (WrestleMania 40) में नहीं हो, लेकिन यह मेन इवेंट से कम भी नहीं होगा।"