WWE Royal Rumble में Brock Lesnar की वापसी को लेकर आया बड़ा अपडेट, फैंस को जानकर होगी हैरान?

कब होगी पूर्व वर्ल्ड चैंपियन की वापसी?
कब होगी पूर्व वर्ल्ड चैंपियन की वापसी?

Brock Lesnar: WWE मेगास्टार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) लंबे समय से दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी में नहीं दिखे हैं। रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) प्रीमियम लाइव इवेंट अब ज्यादा दिन दूर नहीं है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में बीस्ट के इस मेगा इवेंट का हिस्सा बनने को लेकर बात की गई है।

बीस्ट इनकॉर्नेट के नाम से मशहूर ब्रॉक लैसनर आखिरी बार WWE में अगस्त 2023 में हुए SummerSlam प्रीमियम लाइव इवेंट में कोडी रोड्स के खिलाफ मैच लड़ते हुए दिखे थे। भले ही मैच में लैसनर को हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन उन्होंने अमेरिकन नाईटमेयर कोडी रोड्स से हाथ मिलाकर सभी का दिल जीत लिया था। कुछ रिपोर्ट्स में यह बताया गया था कि लैसनर का इस तरह कैरेक्टर को ब्रेक करना स्क्रिप्टेड नहीं था।

SummerSlam के बाद आई रिपोर्ट्स में यह साफ कर दिया गया था कि ब्रॉक लैसनर साल 2023 के अंत तक WWE में नहीं दिखने वाले हैं। कई लोगों का मानना है कि ब्रॉक Royal Rumble 2024 के लिए जल्द ही वापसी कर सकते हैं। डेव मैल्टज़र ने भी Wrestling Observer Radio पर इस पर बात की है। SEScoops ने अब इस खबर पर अपडेट देते हुए कहा कि बीस्ट की आगामी प्रीमियम लाइव इवेंट में वापसी अभी भी निश्चित नहीं है। WWE के अंदर एक सोर्स ने लैसनर के आगमी शो का हिस्सा बनने की संभावना को नकारा भी नहीं है। लैसनर के बारे में किसी भी खबर की पूर्ण रूप से पुष्टि नहीं हुई है। हर काफी हैरान करने वाली चीज़ है।

क्या मौजूदा चैंपियन के ऐतिहासिक चैंपियनशिप रन को खत्म करेंगे Brock Lesnar?

गुंथर कुछ ही समय पहले WWE के इतिहास के सबसे लंबे समय तक आईसी चैंपियन रहने वाले स्टार बने थे। फिलहाल मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की तरह गुंथर को हरा पाना बहुत ही मुश्किल दिखाई दे रहा है। यह बिल्कुल संभव है कि ब्रॉक नए साल में WWE में वापसी करके गुंथर पर हमला करें और उनके चैंपियनशिप रन को खत्म करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं। इसके बाद दोनों हैवीवेट्स का मुकाबला WrestleMania 40 में हो सकता है। बता दें कि इस साल की शुरुआत में हुए Royal Rumble 2023 मैच में ब्रॉक और रिंग जनरल पहली बार एक-दूसरे के सामने आए थे।