Create

WWE SummerSlam 2022 में Brock Lesnar के हाथों F5 खाने के बाद दिग्गज के नजर नहीं आने का असली कारण सामने आया 

ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन SummerSlam 2022 में
ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन WWE SummerSlam 2022 में
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Paul Heyman: WWE समरस्लैम (SummerSlam) 2022 के बाद से दिग्गज पॉल हेमन (Paul Heyman) नहीं दिखाई दिए हैं। इस खबर से जुड़ी एक रिपोर्ट सामने आई है। बता दें कि SummerSlam में रोमन रेंस (Roman Reigns) अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के खिलाफ रिटेन करने में सफल हुए थे।

इस साल हुए SummerSlam के मेन इवेंट के दौरान बीस्ट ने रोमन रेंस के स्पेशल काउंसिल पॉल हेमन पर खतरनाक F5 मूव लगाया था, जिसके बाद से हेमन अभी तक टीवी पर नहीं दिखाई दिए हैं।

Wrestling Observer Newsletter के हालिया एपिसोड में रेसलिंग दिग्गज डेव मेल्टजर ने पॉल हेमन के ना दिखने के बारे में बैकस्टेज खबरों की बात की है। मेल्टजर के अनुसार, ऐसा लग रहा है कि शो के दौरान F5 मूव के कारण लगी चोट से पॉल अभी उबर रहे हैं। जल्द ही वो फिर से कंपनी में वापस आएंगे।

दिग्गज जर्नलिस्ट ने यह भी बताया कि जब भी पॉल हेमन प्रोग्रामिंग का हिस्सा बनेंगे, वह सभी के लिए सरप्राइज होगा। अगर इन खबरों को सही माने तो WWE, ब्लडलाइन के वाइज मैन की वापसी की घोषणा तब तक नहीं करेगी, जब तक वो खुद आकर सभी को ना चौंका दें।

पूर्व WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर पहले भी पॉल हेमन पर लगा चुके हैं F5

पॉल हेमन और ब्रॉक लैसनर एक-दूसरे को काफी लंबे वक्त से जानते हैं। साल 2002 में ब्रॉक के WWE में डेब्यू के बाद से ही पॉल उनके साथ थे। कुछ महीनों बाद हेमन ने बीस्ट को धोखा दिया था, जिसके परिणाम स्वरूप पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने मार्च 2003 में पॉल को स्टील केज मैच के दौरान F5 लगाया था।

youtube-cover

WrestleMania 36 में ड्रू मैकइंटायर से हारने के बाद लैसनर ने प्रोग्रामिंग से दूरी बना ली थी। बीस्ट की गैर-मौजूदगी में पॉल हेमन ने ट्राइबल चीफ के साथ अलायंस बना लिया था। कई फैंस का मानना है कि स्पेशल काउंसल, Clash at the Castle इवेंट में चौंकाने वाली वापसी कर ट्राइबल चीफ को जीतने में मदद कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...