Create

WWE Royal Rumble मैचों के विजेता को लेकर चौंकाने वाला अपडेट सामने आया 

WWE सुपरस्टार्स ब्रॉक लैसनर और रोंडा राउजी ने जीते Royal Rumble मैच
WWE सुपरस्टार्स ब्रॉक लैसनर और रोंडा राउजी ने जीते Royal Rumble मैच

WWE Royal Rumble में रोंडा राउजी (Ronda Rousey) ने चौंकाने वाली वापसी की। उन्होंने आकर विमेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच में हिस्सा लिया और जीत दर्ज की। अब जाकर उन्हें रेसलमेनिया (WreslteMania) में किसी टॉप विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच मिलेगा। अंतिम समय में रोंडा की वापसी ने फैंस के बीच कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

कई लोगों का मानना है कि WWE ने जरूर अपने प्लान्स में बदलाव किए होंगे। हालांकि, डेव मैल्टजर ने Wrestling Observer Radio पर बताया कि रोंडा राउजी हमेशा से ही विमेंस Royal Rumble मैच में जीत दर्ज करने वाली थीं। उन्होंने कहा राउजी जीतने की दावेदार थीं क्योंकि WWE ने पूर्व Raw विमेंस चैंपियन के साथ एक डील साइन की है।

डेव मैल्टजर ने बताया कि मेंस Royal Rumble मैच की बुकिंग में थोड़े बदलाव देखने को मिले। ब्रॉक लैसनर की जीत होना जरूर प्लान के हिसाब से होगा लेकिन मुकाबले के अंदर बदलाव हुए होंगे। डेव मैल्टजर ने Royal Rumble मैचों के अंत पर कहा

"मैंने देखा है कि यह बताया जा रहा है कि विमेंस Royal Rumble मैच का अंत बदला गया है लेकिन ऐसा नहीं है। जब से डील तय हुई थी कि राउजी शो में आने वाली हैं तो फिर उनकी ही जीत होने वाली थी। हमेशा से यही मैच का अंत था। इसी वजह से मुझे लगता है कि फ्लेयर को लेकर उन्होंने जरूर थोड़े बदलाव किए होंगे। मुझे पता है कि मेंस के मैच के लिए कई चीज़ें कही जा रही है और इसमें काफी सारे बदलाव हुए थे लेकिन मुझे लगता है कि अंतिम नतीजा वही रहा। राउजी के मैच का अंत उसी तरह से होने वाला था और ऐसा ही हुआ।"

WWE Royal Rumble मैच जीतने के बाद रोंडा राउजी के पास कुछ बड़े विकल्प हैं

रोंडा राउजी की वापसी को लेकर पहले ही फैंस को खबरें लग गई थी लेकिन फिर भी उनके रिटर्न की उम्मीदें कम थी। इसी वजह से जब उनकी वापसी हुई तो प्रशंसक चौंक गए थे। रोंडा राउजी के पास SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर या Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच में से किसी एक का सामना करने का मौका है। देखना होगा कि वो किससे लड़ने का फैसला करती हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment