WWE में सालों बाद वापसी करने वाले दिग्गज Superstar CM Punk के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर आया बड़ा अपडेट, हुआ अहम खुलासा

..
WWE दिग्गज सीएम पंक को लेकर बड़ा अपडेट
WWE दिग्गज सीएम पंक को लेकर बड़ा अपडेट

CM Punk: लगभग 10 साल पहले पूर्व वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक (CM Punk) ने मतभेदों के कारण WWE छोड़ दिया था। पिछले हफ्ते सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2023) में उन्होंने वापसी कर फैंस को चौंका दिया था। वो अब WWE में वापस आ चुके हैं लेकिन कब तक के लिए? पंक के कॉन्ट्रैक्ट से जुड़ी कुछ जानकारी हाल ही में सामने आई है।

फिलहाल WWE में सीएम पंक के लिए बनाए गए प्लान के बारे में कोई बड़ी और पुख्ता जानकारी नहीं मिली है। Sports Illustrated के अनुसार, सीएम पंक का कॉन्ट्रैक्ट WrestleMania 40 के बाद भी रहेगा। हालांकि, यह कब तक रहेगा, उसकी साफ जानकारी सामने नहीं आई है। सोर्स ने इस बात की पुष्टि की है कि पंक कम से कम WrestleMania 40 के आसपास तक कंपनी में जरूर बने रहेंगे। इसके बाद वो ब्रेक लेकर कुछ महीनों बाद में वापसी कर सकते हैं।

youtube-cover

Sports Illustrated ने अपनी रिपोर्ट में यह बताया कि बेस्ट इन द वर्ल्ड vs रोमन रेंस स्टोरीलाइन अभी नहीं होने वाली है। इसे बाद के लिए प्लान किया गया है। रॉलिंस का जैसा रिएक्शन देखने मिला है, उस हिसाब से माना जा रहा है कि फैंस को सैथ रॉलिंस और सीएम पंक की दुश्मनी देखने मिल सकती है।

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि कंपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए पंक vs रॉलिंस मैच अगले साल शो ऑफ द शोज़ के नाईट 1 के मेन इवेंट में बुक कर सकती है। कुछ अन्य बैकस्टेज खबरों में यह भी दावा किया गया है कि पंक vs रॉलिंस नाईट 1 को मेन इवेंट करने के लिए उतना फेवरेट नहीं है।

WWE में आकर CM Punk AEW पर निशाना नहीं साध पाएंगे, दिग्गज ने किया दावा

पूर्व वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक जब AEW में थे, तब वो Dynamite या Rampage में कई बार WWE पर निशाना साधते हुए दिखते थे। Wrestling's Legion of Raw शो में पूर्व WWE हेड राइटर विंस रूसो ने कहा कि पंक WWE टीवी में ऐसा नहीं कर पाएंगे। उन्होंने कहा,

"मैं दावे से कह सकता हूं कि AEW के साथ कुछ समझौता जैसा जरूर हुआ होगा, जिसके कारण पंक उनपर निशाना नहीं साध पाएंगे। कानूनन तौर पर वो ऐसा नहीं कर सकते, क्योंकि मुझे नहीं लगता कि टोनी खान ने कुछ ऐसा कहा था।"
youtube-cover