WWE दिग्गज CM Punk की वापसी पर मौजूदा चैंपियन का जमकर फूटा गुस्सा, शो ऑफ एयर होने के बाद की चौंकाने वाली वीडियो आई सामने

पूर्व चैंपियन ने की चौंकाने वाली वापसी
पूर्व चैंपियन ने की चौंकाने वाली वापसी

CM Punk: WWE सर्वाइवर सीरीज़ वॉरगेम्स (Survivor Series WarGames 2023) में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक (CM Punk) ने 9 साल बाद दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी में वापसी कर फिर से एक बार रेसलिंग इंडस्ट्री को चौंका दिया है। सभी इससे खुश हों, ऐसा जरुरी नहीं है।

साल 2014 में सीएम पंक आखिरी बार WWE में दिखे थे। पंक के Survivor Series प्रीमियम लाइव इवेंट में वापसी करने से फैंस बहुत खुश नज़र आ रहे हैं। वहीं, मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस इससे बहुत ही नाराज़ दिख रहे थे। बता दें कि रॉलिंस, पंक के बारे में कई बार कड़वे कमेंट कर चुके हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में यह साफ दिख रहा है कि रॉलिंस, पंक की वापसी से बिल्कुल भी खुश नही हैं। उन्हें WWE के कमेंटेंटर्स माइकल कोल और कोरी ग्रेव्स संभालने और समझाने की कोशिश कर रहे हैं। भले ही रॉलिंस, बेस्ट इन द वर्ल्ड के आने से नाखुश हैं, लेकिन WWE यूनिवर्स ने अपने चहेते स्टार की वापसी को बहुत पसंद किया है।

आप सैथ रॉलिंस का रिएक्शन यहां देख सकते हैं:

WWE Survivor Series 2023 के मेन इवेंट में हुए मेंस WarGames मैच में सैथ रॉलिंस, सैमी ज़ेन, कोडी रोड्स, जे उसो और रैंडी ऑर्टन ने जजमेंट डे और ड्रू मैकइंटायर को हराया था। इसके थोड़ी देर बाद सीएम पंक के एंट्री सॉन्ग ने सभी को हैरान कर दिया था। रॉलिंस का यह रिएक्शन टीवी पर नहीं दिखाया गया था।

CM Punk की वापसी से पहले WWE Survivor Series 2023 में Seth Rollins पर हुआ था Money in the Bank कैश-इन का प्रयास

WWE Survivor Series 2023 के मेन इवेंट में मेंस WarGames मैच के दौरान रिया रिप्ली ने डेमियन प्रीस्ट की तरफ से सैथ रॉलिंस पर Money in the Bank कैश-इन का प्रयास किया था। कैश-इन के ऑफिशियल होने से पहले ही पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने चौंकाने वाली वापसी की और जजमेंट डे के इरादों पर पानी फेर दिया था।

कुछ हालिया रिपोर्ट्स में सैथ रॉलिंस के हील टर्न की संभावना जताई जा रही थी। फिलहाल जिस तरह से सैथ रॉलिंस का पंक के लिए रिएक्शन सामने आया है, ऐसा लग रहा है कि जल्द ही पंक और हील रॉलिंस की स्टोरीलाइन फैंस को देखने मिल सकती है।