WWE में चोटिल Superstar की वापसी को लेकर आया बड़ा अपडेट, सर्जरी और इन-रिंग एक्शन में नज़र आने की तारीख का हुआ खुलासा

Ujjaval
WWE दिग्गज शार्लेट फ्लेयर को लेकर आई बड़ी खबर
WWE दिग्गज शार्लेट फ्लेयर को लेकर आई बड़ी खबर

Charlotte Flair: WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) दो हफ्तों पहले स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में चोटिल हो गई थीं। बाद में WWE ने ऐलान किया कि फ्लेयर को कई महीनों तक एक्शन से दूर रहना पड़ेगा। अब दिग्गज विमेंस स्टार की सर्जरी और संभावित वापसी की तारीख का खुलासा हो गया है।

शार्लेट फ्लेयर और ओस्का के बीच SmackDown के 8 दिसंबर 2023 के एपिसोड में मैच हुआ था। इस मैच में फ्लेयर चोटिल हो गई थीं और अंत में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। WWE ने बाद में बताया कि फ्लेयर का ACL, MCL और मेनिसकस फट गया है। PWInsider की नई रिपोर्ट के अनुसार शार्लेट फ्लेयर की जनवरी की शुरुआत में घुटने की सर्जरी होने वाली है।

उन्होंने यह भी बताया कि फ्लेयर को ठीक होने के लिए 9 महीने लगेंगे और इसका सीधा अर्थ है कि वो अक्टूबर 2024 तक वापसी कर सकती हैं। यह सिर्फ अनुमान है और अगर फ्लेयर सही तरह से रिकवर करती हैं, तो फिर उनकी वापसी जल्दी भी हो सकती है।

WWE दिग्गज Booker T ने Charlotte Flair फ्लेयर की खतरनाक चोट पर दी प्रतिक्रिया

Hall of Fame पॉडकास्ट पर बुकर टी ने शार्लेट फ्लेयर की चोट को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि जब भी फ्लेयर ज्यादा रिस्क वाले मूव्स लगाती हैं, तो उन्हें चिंता होती है। उन्होंने उम्मीद जताई कि फ्लेयर 100% ठीक होकर शानदार वापसी करने की कोशिश करेंगी। उन्होंने कहा,

"शार्लेट फ्लेयर जब भी टॉप रोप पर चढ़ती हैं, तो मुझे चिंता होती है। वो हमेशा से इस मामले में शानदार रही हैं। वो चीज़ों को सही तरह से करते आई हैं। मैंने उन्हें इस बारे में पहले भी बताया हुआ है। मुझे लगता है कि जो उनके साथ उस समय हुआ, वो एक बम्प था, जो अमूमन स्टार्स लेते हैं। ऐसा लगा कि वो सुपलेक्स या इसी तरह का कोई मूव लगाने वाले थे। इस तरह की चीज़ें होती रहती हैं। मुझे उम्मीद है कि फ्लेयर, कैनी ओमेगा की तरह ही 100% ठीक होकर दोबारा वापसी करेंगी और वहीं चीज़ें करेंगी, जो वो करना जानती हैं।"

शार्लेट फ्लेयर ने हाल ही में नई डील साइन की है और बताया जा रहा है कि वो इतिहास में सबसे बड़ा कॉन्ट्रैक्ट साइन करने वाली विमेंस स्टार बन गई हैं।