WWE की बड़ी चैंपियनशिप का डिजाइन बदले जाने पर बड़ा अपडेट सामने आया, रिपोर्ट में किया गया बड़ा दावा

wwe tag team championship new design
नई बेल्ट्स के डिजाइन को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

WWE: WWE में इस समय अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप द जजमेंट डे (The Judgement Day) के पास है। हाल ही में एक खबर सामने आई थी कि कंपनी ने रॉ (Raw) के एक हालिया एपिसोड में टैग टीम चैंपियनशिप बेल्ट्स के नए डिजाइन को पेश करने की कोशिश की थी। खैर अब इस प्लान को लेकर एक दुर्भाग्यपूर्ण खबर सामने आ रही है।

Cultaholic की एक रिपोर्ट के अनुसार WWE ने 16 अक्टूबर के Raw एपिसोड से पहले बेल्ट्स के 2 नए डिजाइन पर प्रयोग किया था। पहली बेल्ट का रंग गोल्डन रहा, जिसमें काली पट्टियां डाली गई थीं। वहीं दूसरे डिजाइन में गोल्डन और सिल्वर रंग रहा, जिसमें लाल और नीली पट्टियां डाली गई थीं।

youtube-cover

अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप बेल्ट्स के मौजूदा डिजाइन को साल 2016 में अमल में लाया गया था। काफी समय से नए बेल्ट डिजाइन को अमल में लाने की बात चल रही हैं और दोनों बेल्ट्स को दोबारा अलग किया जा सकता है, लेकिन Ringside ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि नई बेल्ट्स को स्क्रीन पर कभी लाया ही नहीं गया और कंपनी के UFC के साथ मर्जर के बाद नई बेल्ट्स को अमल में लाने का कोई प्लान नहीं बनाया गया है।

Fastlane 2023 में द जजमेंट डे को हराकर कोडी रोड्स और जे उसो की जोड़ी नई अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियन बनी थी, लेकिन फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट ने हाल ही में हुए रीमैच में रोड्स और जे की टीम को हराकर दोबारा चैंपियनशिप अपने नाम कर ली है

WWE में टैग टीम चैंपियनशिप बेल्ट्स का डिजाइन बहुत पुराना है

अगर अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप को अलग-अलग टाइटल्स के रूप में देखा जाए तो कंपनी के मेन रोस्टर में इस समय 10 टाइटल्स हैं। सभी चैंपियनशिप्स के डिजाइन को देखें तो टैग टीम टाइटल्स का डिजाइन सबसे पुराना है, जिसका अनावरण साल 2016 में किया गया था।

काफी लोगों का मानना है कि टैग टीम चैंपियनशिप बेल्ट के डिजाइन को अभी तक बदल जाना चाहिए था। वहीं कंपनी ने इस साल 4 नई बेल्ट्स के डिजाइन पेश किया था, जो सभी मेन टाइटल्स रहे। इनमें से 2 बदलाव Raw और 2 SmackDown में हुए थे।

youtube-cover
Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now