Create
Notifications

Elimination Chamber 2022 के लिए WWE चैंपियनशिप मैच का ऐलान, Brock Lesnar समेत 6 दिग्गज मचाएंगे रिंग में बवाल

WWE ने एक बड़े मुकाबले की घोषणा की
WWE ने एक बड़े मुकाबले की घोषणा की
Ujjaval Palanpure

WWE Raw के एपिसोड में अगले इवेंट एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) 2022 के लिए मैचों का ऐलान देखने को मिला। इस दौरान WWE चैंपियनशिप के लिए मैच तय हुआ। दरअसल, इस इवेंट में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) अपने WWE टाइटल को ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar), सैथ रॉलिंस (Seth Rollins), रिडल (Riddle), एजे स्टाइल्स (AJ Styles) और ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं।

WWE Raw में Elimination Chamber के लिए बड़े मैच का ऐलान हुआ

Raw की शुरुआत में एडम पीयर्स ने बताया था कि बॉबी लैश्ले अपने टाइटल को Elimination Chamber में डिफेंड करेंगे। बाद में ब्रॉक लैसनर ने एंट्री करते हुए लैश्ले को Raw में ही टाइटल के लिए चैलेंज किया लेकिन ऑल माइटी ने इससे इनकार किया। हालांकि, WWE ऑफिशियल ने ऐलान करते हुए बताया कि चैंबर मैच में ब्रॉक लैसनर हिस्सा लेंगे।

IT IS OFFICIAL.@BrockLesnar will be in the #WWETitle Match at #WWEChamber! https://t.co/Xn6AcsH5TN

ब्रॉक लैसनर के अलावा भी कुछ और नाम तय होते हुए दिखाई दिए। सैथ रॉलिंस ने केविन ओवेंस के सैगमेंट में ऐलान करते हुए बताया कि वो WWE चैंपियनशिप के लिए होने वाले Elimination Chamber मैच का हिस्सा बनेंगे। ऑस्टिन थ्योरी और केविन ओवेंस के बीच टाइटल मैच में जगह बनने के लिए मुकाबला हुआ और यहां थ्योरी ने दिग्गज को हराकर WWE चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई।

ओटिस को हराकर रिडल भी Elimination Chamber मैच में शामिल हो गए। रिडल और ब्रॉक लैसनर का कंफ्रंटेशन देखना जरूर खास रहेगा। एजे स्टाइल्स और रे मिस्टीरियो के बीच मुकाबला देखने को मिला था और यह मैच जबरदस्त साबित हुआ। स्टाइल्स ने जीत दर्ज की और इसी वजह से अब वो भी मुकाबले का हिस्सा रहेंगे।

इन 6 सुपरस्टार्स के बीच सऊदी अरब में होने वाले Elimination Chamber इवेंट में WWE चैंपियनशिप मैच को देखना काफी ज्यादा रोचक रहेगा। WWE ने पहले ही कई यादगार और खास Elimination Chamber मैच दिए हैं और WWE टाइटल मुकाबले में स्टार पावर को देखकर लग रहा है कि यह मैच भी रोचक रहेगा।


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...