Create

"Randy Orton WWE में Seth Rollins से बदला लेने के लिए जल्द ही वापसी करेंगे" - दिग्गज का बड़ा बयान

रैंडी ऑर्टन इस वक्त ब्रेक पर हैं
रैंडी ऑर्टन इस वक्त ब्रेक पर हैं
reaction-emoji reaction-emoji
Subham Pal

Randy Orton: WWE SummerSlam में इस साल सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को रिडल (Riddle) का सामना करना है। इस बड़े मैच से पहले दिग्गज बिल एप्टर ने चौंकाने वाला बयान दिया है और उनकी माने तो सैथ रॉलिंस से बदला लेने के लिए रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) जल्द ही वापसी कर सकते हैं। बता दें, रेसलिंग दिग्गज बिल एप्टर और जोएल गर्टनर ने Sportskeeda Wrestling के यूट्यूब चैनल पर SummerSlam 2022 का प्रीव्यू दिया।

इस दौरान बिल एप्टर ने कहा-

"मेरे अनुसार सैथ रॉलिंस विजेता बनेंगे और मेरा मानना है कि रैंडी ऑर्टन वापसी करेंगे और मैच के दौरान रिडल के साथ जो कुछ भी होगा उसके लिए रैंडी ऑर्टन, सैथ रॉलिंस से बदला लेंगे।"
youtube-cover

वहीं, जोएल गर्टनर ने कहा-

"मेरा मानना है कि यह काफी शानदार मैच होगा। सैथ रॉलिंस, मेरा मानना है कि सभी उनके पेड्रिगी के बारे में जानते हैं। सभी जानते हैं कि वो अब रेसलर्स को ट्रेन कर रहे हैं। वो रिंग और माइक पर काफी शानदार हैं। रिडल भी काफी शानदार हैं और मेरी उनपर काफी समय से नजर है। उन्होंने मेरे घर से पास में ही एक स्कूल में ट्रेनिंग ली थी।

उन्होंने आगे कहा-

"मैं इन दोनों से ही अच्छी तरह परिचित हूं। मैं दोनों में से किसी को भी सपोर्ट नहीं कर सकता क्योंकि मैं दोनों में से किसी के खिलाफ नहीं होना चाहता। मैं मैच के नतीजे का अंदाजा नहीं लगा सकता क्योंकि दोनों ही काफी ताकतवर हैं। इन दोनों में से किसी की भी जीत हो सकती है। मैं मजे के लिए सैथ रॉलिंस का नाम ले लेता हूं।"

क्या WWE में सैथ रॉलिंस vs रैंडी ऑर्टन फिउड देखने को मिलेगा?

One-on-one for the first time on #WWERaw since 2015!@RandyOrton @WWERollins https://t.co/a0jhp46OsP

अगर रैंडी ऑर्टन SummerSlam 2022 के बाद वापसी कर लेते हैं तो काफी हैरानी होगी क्योंकि रिपोर्ट्स की माने तो ऑर्टन की वापसी में अभी काफी वक्त लगने वाला है। रैंडी ऑर्टन के पिता बॉब ऑर्टन खुलासा कर चुके हैं कि रैंडी बैक इंजरी से जूझ रहे हैं। रैंडी ऑर्टन मई में SmackDown के एक एपिसोड में हुए टाइटल यूनिफिकेशन मैच के बाद से ही टेलीविजन पर दिखाई नहीं दिए हैं।

देखा जाए तो WWE में रैंडी ऑर्टन और सैथ रॉलिंस के बीच फिउड कराना काफी शानदार साबित हो सकता है और बता दें, इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच साल 2015 के बाद से ही फिउड देखने को नहीं मिला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...