WWE SmackDown में Seth Rollins द्वारा Jon Moxley का नाम लिये जाने को लेकर दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान 

WWE SmackDown में इस हफ्ते जॉन मोक्सली का जिक्र किया गया था
WWE SmackDown में इस हफ्ते जॉन मोक्सली का जिक्र किया गया था

WWE SmackDown में इस हफ्ते सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने AEW सुपरस्टार जॉन मोक्सली (Jon Moxley) का जिक्र किया था और अब रेसलिंग दिग्गज बिल एप्टर (Bill Apter) ने इस चीज़ को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। बता दें, इस हफ्ते WWE SmackDown के ओपनिंग सैगमेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) और सैथ रॉलिंस के बीच जुबानी जंग देखने को मिली।

youtube-cover

इस प्रोमो सैगमेंट के दौरान सैथ ने कहा था कि द शील्ड के दिनों में वो और जॉन मोक्सली उसी तरह रोमन रेंस की मदद किया करते थे जिस तरह आज द उसोज उनकी मदद कर रहे हैं। चूंकि, जॉन मोक्सली को WWE में डीन एंब्रोज के नाम से जाना जाता था इसलिए सैथ द्वारा उन्हें उनके AEW नाम से पुकारे जाने की वजह से फैंस हैरान रह गए थे।

Sportskeeda Smack Talk पर बात करते हुए बिल एप्टर ने कहा कि एक वक्त दूसरे रेसलिंग प्रमोशन में काम करने वाले किसी शख्स का जिक्र करना या नाम लेना प्रतिबंधित था। बिल एप्टर का यह भी मानना है कि जॉन मोक्सली को यह बात पता नहीं होगी कि इस हफ्ते WWE SmackDown में उनका जिक्र किया गया है।

AEW Rampage में पूर्व WWE सुपरस्टार जॉन मोक्सली ने लंबे समय बाद पहला मैच लड़ा

जॉन मोक्सली हाल ही में प्रोफेशनल रेसलिंग में वापसी करने की वजह से काफी सुर्खियों में आ चुके हैं। बता दें, मोक्सली ने एक रिहैबिलिटेशन प्रोग्राम से जुड़ने के लिए रेसलिंग से ब्रेक लिया था और उन्होंने पहले से बेहतर शेप में वापसी की है। अगर इस हफ्ते AEW Rampage के एपिसोड की बात की जाए तो इस शो में मोक्सली, इथान पेज का सामना करते हुए दिखाई दिए थे और इस मैच में मोक्सली ने आसान जीत दर्ज की।

इस मैच के बाद जब मोक्सली वापस जा रहे थे तो उनका डेनियल ब्रायन उर्फ ब्रायन डेनियलसन के साथ आमना-सामना हुआ था। मोक्सली से सामना होने पर ब्रायन मुस्कुराने लगे थे। अब जबकि, AEW Revolution 2022 में दो महीने से भी कम समय रह गया है, ऐसा लग रहा है कि टोनी खान इस बड़े इवेंट में जॉन मोक्सली vs ब्रायन डेनियलसन का मैच कराना चाहते हैं।

Quick Links