WWE SmackDown में होने वाले King of the Ring टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल मैच का नतीजा हुआ लीक, फैंस के फेवरेट स्टार को लगेगा झटका?

जानिए WWE सुपरस्टार को लेकर क्या प्रतिक्रिया सामने आई?
जानिए WWE सुपरस्टार को लेकर क्या प्रतिक्रिया सामने आई?

LA Knight: WWE SmackDown का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहेगा। शो में King of the Ring टूर्नामेंट का क्वार्टर फाइनल मुकाबला भी होगा। ये मैच मेगास्टार एलए नाइट (LA Knight) और टामा टोंगा के बीच होगा। रेसलिंग दिग्गज बिल एप्टर (Bill Apter) ने दोनों के बीच होने वाले मुकाबले का नतीजा भी बता दिया है।

WrestleMania 40 के बाद द ब्लडलाइन में काफी बदलाव देखने को मिले हैं। सोलो सिकोआ इस ग्रुप को लीड कर रहे हैं। टामा टोंगा और टांगा लोआ के शामिल होने से ये ग्रुप और भी मजबूत हो गया है।

टामा टोंगा को अब King of the Ring टूर्नामेंट में एलए नाइट के खिलाफ जाना है। फैंस इन दोनों के बीच होने वाले मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। Sportskeeda The Wrestling Time Machine पर बिल एप्टर ने कहा कि टोंगा के खिलाफ मैच में नाइट की हार हो जाएगी। उन्होंने कहा,

मुझे नहीं लगता है कि टामा टोंगा का पुश रोक दिया जाएगा। मुझे लगता है कि द ब्लडलाइन की दखलअंदाजी से टोंगा जीत हासिल कर लेंगे। मुझे लगता है कि ब्लडलाइन का नया अवतार नाइट से निपटने के लिए एक ताकत होगी। इसका फायदा टोंगा को मिल जाएगा।

youtube-cover

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते King of the Ring टूर्नामेंट के फर्स्ट राउंड मैच में टामा टोंगा ने एंजेलो डॉकिंस को हराया था। वहीं लाइव इवेंट में एलए नाइट ने सैंटोस इस्कोबार को हराकर अगले राउंड में प्रवेश किया।

WWE WrestleMania XL के बाद टामा टोंगा ने मचाया था बवाल

WWE WrestleMania XL के बाद ब्लू ब्रांड के पहले एपिसोड में टामा टोंगा ने डेब्यू किया था। उन्होंने जिमी उसो के ऊपर अटैक किया था। इसके बाद सोलो सिकोआ ने उनके साथ मिलकर जिमी को ग्रुप से बाहर का रास्ता दिखाया था। टोंगा इस समय अच्छा काम कर रहे हैं। उम्मीद है कि उन्हें कंपनी द्वारा आगे जाकर अच्छा पुश मिलेगा।

एलए नाइट की मौजूदा बुकिंग पर सवाल खड़े हो रहे हैं। पिछले एक साल से वो टॉप बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में काम कर रहे हैं। कंपनी ने King of the Ring टूर्नामेंट के लिए हुआ उनका फर्स्ट राउंड मैच लाइव इवेंट में बुक किया था। इस बात से फैंस बहुत नाराज नज़र आए थे।