WWE में ब्रॉक लैसनर के दो दुश्मनों के बीच छिड़ी जुबानी जंग, जल्द होगा टाइटल मैच 

Ankit
WWE
WWE

WWE के यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) अपने टाइटल को मैट रिडल (Matt Riddle) के खिलाफ डिफेंड करने के लिए तैयार है। WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) का मानना है कि मैट रिडल (Matt Riddle) ने ये मौका कमाया नहीं है। पिछले हफ्ते की रॉ (Raw) में मैट रिडल (Matt Riddle) ने बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को हरा दिया था। इसके बाद अपनी जीत पर मैट रिडल (Matt Riddle) ने ट्वीट पर हर्ट बिजनेस पर तंज कसा। मैट रिडल (Matt Riddle) ने लिखा है कि वो आज भी अपनी जीत का जश्न मना रहे हैं। हालांकि रिडल (Matt Riddle) ने लिखा है कि शायद अब बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) उनके साथ टाइटल मैच लड़े।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो अपनी उम्र से काफी छोटे नजर आते हैं और 3 जो बड़े दिखाई देते हैं

ये भी पढ़े: WWE इतिहास में हुए 6 विशालकाय रेसलर्स जो फैंस के मन में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे

WWE
WWE

WWE मेन रोस्टर में मैट रिडल तगड़ा काम कर रहे हैं

पिछले कुछ वक्त से मैट रिडल और बॉबी लैश्ले के बीच स्टोरीलाइन को दिखाया जा रहा है। दोनों सुपरस्टार्स एक बढ़िया मैच रिंग में लड़ना चाहते हैं और कहानी आगाज हो गया है। अब बॉबी लैश्ले तैयार है कि रिडल के खिलाफ वो टाइटल मैच लड़ सकते है। जिससे लग रहा है कि मैट रिडल मेन रोस्टर में अपनी पहली बेल्ट जीतने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: ट्रिपल एच ने बताया कि WWE करियर में कब उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ा था

रिडल ने दो बार NXT टैग टीम चैंपियनशिप को जीता है लेकिन सिंगल्स टाइटल अभी तक नहीं जीता है। लैश्ले अब हर्ट बिजनेस के मेन मेंबर में से एक है। अब उम्मीद है कि दोनों का मैच 31 जनवरी (भारत में 1 फरवरी) को होने वाली Royal Rumble में होने वाला है। बता दें कि मैट रिडल और बॉबी लैश्ले दोनों ही WWE में ब्रॉक लैसनर से लड़ना चाहते हैं लेकिन उन्हें मौका नहीं मिल रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।