ब्रॉक लैसनर को कई बार चैलेंज करने वाले WWE के बड़े चैंपियन को मिला नया प्रतिद्वंदी

Enter caption

WWE में बॉबी लैश्ले ने जब से द हर्ट बिजनेस को ज्वाइन किया है उनका करियर आगे बढ़ रहा है। WWE पेबैक 2020 में बॉबी लैश्ले ने अपोलो क्रूज को हराकर यूएस चैंपियनशिप अपने नाम की थी। इसके बाद WWE क्लैश ऑफ चेैंपियंस में उन्होंने इस डिफेंड किया। अपने उनके नए प्रतिद्वंदी का ऐलान हो गया है।

ये भी पढ़ें: WWE Hell In a Cell के मेन इवेंट में दोस्त से दुश्मन बने सुपरस्टार्स के बीच चैंपियनशिप के लिए हो सकता है खतरनाक मैच

WWE यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले को मिला नया प्रतिद्वंदी

बॉबी लैश्ले और द हर्ट बिजनेस की फ्यूड अपोलो क्रूज के साथ जारी है। अपोलो क्रूज के साथ रिकोशे और मुस्तफा अली हैं। सेड्रिंक एलेक्जेंडर ने टर्न पहले इनके खिलाफ ले लिया था। रेट्रीब्यूशन के साथ भी बॉली लैश्ले का पंगा चल रहा है। रॉ में मुस्तफा अली ने आते ही धमाका मचा दिया था। सिक्स मैन टैग टीम मैच में MVP को उन्होंने पिन किया था। ट्विटर पर अब घमासान शुरू हो गया है। बॉबी लैश्ले ने ट्विटर पर मुस्तफा अली को मैच के लिए निशाना बनाया। इसके बाद मुस्तफा अली ने इस चैंपियन के चैलेंज को स्वीकार कर लिया है।

बॉबी लैश्ले को अब नया प्रतिद्वंदी मिल गया है। WWE यूएस चैंपियनशिप के लिए इन दोनों के बीच मैच देखने को मिलेगा। अपोलो क्रूज के साथ बॉबी लैश्ले की काफी लंबी फ्यूड चली थी। दो लगातार पीपीवी में बॉबी लैश्ले ने अपोलो क्रूज को हराया था। मुस्तफा अली ने भी वापसी के बाद अच्छा प्रदर्शन किया है। इसका ईनाम अब उन्हें मिल गया है। टाइटल शॉट उन्होंने पा लिया। चैंपियन बनने का अच्छा मौका उनके पास हैं। अब ये देखने वाली बात होगी कि ये राइवलरी कहां तक जाती है।

WWE में मुस्तफा अली ने अच्छा काम किया है। क्रूजरवेट चैंंपियनशिप के साथ उन्होंने काफी अच्छा काम किया है। मुस्तफा अली अगर लैश्ले के साथ हार भी जाते हैं तो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि उनका करियर अभी काफी लंबा है। लेकिन मुस्तफा को इस मैच के बाद मोमेंटम मिल जाएगा। वहीं बॉबी लैश्ले को अब पुश मिल रहा है। बीच में वो लगाता मिड कार्ड में काम कर रहे थे। बॉबी लैश्ले हमेशा ये कहते रहते हैं कि वो ब्रॉक लैसनर से लड़ने के लिए यहां पर आए है। लैश्ले और लैसनर का ड्रीम मैच फैंस हमेशा देखना चाहते हैं। लैश्ले भी कई बार लैसनर को चुनौती दे चुके हैं।

ये भी पढ़ें: WWE से निकाले गए 4 सुपरस्टार्स जिन्हें अब पहचान पाना मुश्किल है

Quick Links

App download animated image Get the free App now