WWE Hell In a Cell के मेन इवेंट में दोस्त से दुश्मन बने सुपरस्टार्स के बीच चैंपियनशिप के लिए हो सकता है खतरनाक मैच

WWE हैल इन ए सैल 2020
WWE हैल इन ए सैल 2020

अब ऐसा प्रतीत होने लगा है कि पूर्व WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस और बेस्ट फ्रेंड्स स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली और साशा बैंक्स अगले महीने WWE हैल इन ए सैल पीपीवी में आमने-सामने आने वाली हैं।

WrestleVotes की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार साशा बैंक्स vs बेली मैच को अगले पीपीवी के मेन इवेंट के लिए बुक किया जाने वाला है। इसके अलावा ये भी कहा गया कि ये स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच सैल/केज के अंदर लड़ा जाएगा।

ये भी पढ़ें: WWE से निकाले गए 4 सुपरस्टार्स जिन्हें अब पहचान पाना मुश्किल है

Wrestle Votes के ट्विटर हैंडल के जरिए दी गई जानकारी में कहा गया है कि, "साशा बैंक्स vs बेली के बीच स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच हैल इन ए सैल पीपीवी में सैल के अंदर लड़ा जाएगा।"

अगर ऐसा होता है तो ये पहली बार होगा जब बेली हैल इन ए सैल नियमों के तहत कोई मैच लड़ेंगी। वहीं साशा 2 बार पहले भी इस तरह के मैचों का हिस्सा रह चुकी हैं, जिनमें उन्हें क्रमशः शार्लेट और बैकी लिंच के खिलाफ हार मिली थी।

WWE में साशा बैंक्स vs बेली

साशा बैंक्स और बेली WWE में अपने NXT के दिनों से ही साथ काम करती आ रही हैं। NXT में इनकी स्टोरीलाइन को WWE NXT के इतिहास की सबसे बेहतरीन दुश्मनियों में जगह दी जाती है। इसी बीच 2015 में हुए NXT टेकओवर: ब्रूकलिन में इनके बीच एक यादगार मुकाबला भी लड़ा गया था।

लेकिन उसके बाद अधिकांश मौकों पर दोनों को WWE में एक-दूसरे की पार्टनर के रूप में प्रदर्शित किया जाता रहा है। उन्हें सबसे पहली WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनने का भी गौरव प्राप्त हो चुका है।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो जॉन सीना को कभी नहीं हरा पाए

साल 2020 में एक ऐसा भी समय आया जब विमेंस डिविजन की सभी चैंपियनशिप बेल्ट्स साशा और बेली के ही पास थीं। WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस होने के अलावा साशा एक तरफ रॉ विमेंस चैंपियन तो दूसरी ओर बेली स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन रहीं थीं।

लेकिन कुछ समय बाद ही साशा को असुका के हाथों रॉ विमेंस टाइटल गंवाना पड़ा, वहीं उनकी टीम को हराकर नाया जैक्स और शायना बैज़लर नई विमेंस टैग टीम चैंपियन बन चुकी हैं।

उसके बाद दोनों की दोस्ती में दरार लगातार लंबी होती गई है, उसी का नतीजा है कि अब ये दोनों एक-दूसरे की सबसे बड़ी दुश्मन बन चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE में वापसी के बाद अधिक सफलता मिली