Create
Notifications

16 साल बाद WWE चैंपियनशिप जीतकर इतिहास रचने वाले बॉबी लैश्ले की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

बॉबी लैश्ले
बॉबी लैश्ले
PANKAJ

करीब 16 साल की मेहनत के बाद बॉबी लैश्ले(Bobby Lashley) ने अंत में WWE चैंपियनशिप जीतकर इतिहास रच दिया हैं। रॉ(Raw) के मेन इवेंट में द मिज(The Miz) को हराकर बॉबी लैश्ले ने ये कारनामा किया है। इस जीत के बाद बॉबी लैश्ले काफी खुश नजर आए और तुरंत ट्विटर पर अपनी पहली प्रतिक्रिया उन्होंने दी है। लैश्ले ने साफ कह दिया है कि अब The Almighty Era की शुरूआत हो गई है।

ये भी पढ़ें: WrestleMania में रोमन रेंस के साथ होने वाले मैच को लेकर ऐज की हुई आलोचना, करारा जवाब देते हुए की बोलती बंद

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने रचा इतिहास

साल 2000 के समय में बॉबी लैश्ले का पहला WWE रन काफी सफल हुआ था लेकिन WWE चैंपियन वो उस समय भी नहीं बन पाए थे। इस रन के दौरान उन्होंने ECW वर्ल्ड टाइटल अपने नाम किया था। इसके बाद WWE चैंपियनशिप के लिए उन्हें मैच भी मिले लेकिन वो जीत नहीं पाए। बाद में WWE के बाहर भी उन्होंने अपार सफलता प्राप्त की और रेसलिंग की दुनिया में काफी नाम कमाया।

साल 2018 में बॉबी लैश्ले ने WWE में फिर से वापसी की और इस बार उन्होंने अपने इरादे साफ कर दिए थे। हालांकि वापसी के दो साल तक वो किसी ब़ड़ी स्टोरीलाइन में नजर नहीं आए और मिड कार्ड में ही उन्होंने परफॉर्म किया। साल 2020 में हर्ट बिजनेस का निर्माण हुआ और इसके बाद लैश्ले की किस्मत भी खुल गई। WWE Raw में एक मॉन्स्टर के रूप में कंपनी ने लैश्ले को पुश दिया और अब अंत में वो इसके बाद WWE चैंपियन भी बन गए।

यह भी पढ़ें: 5 मौजूदा और पूर्व WWE सुपरस्टार्स जिन्हें आप नहीं जानते उनके माता-पिता भी रेसलर रहे हैं

WrestleMania 37 को अब कुछ ही महीने बचे हुए है और ये साफ है कि तब तक लैश्ले WWE चैंपियन बने रहेंगे। फैंस की अब मांग है कि ब्रॉक लैसनर के साथ उनका इस पीपीवी में मैच होना चाहिए। लैश्ले को टक्कर देने के लिए अभी ड्रू मैकइंटायर भी मौजूद है, शायद उनके साथ भी मैच हो सकता है। कुछ ही दिन पहले ड्रू मैकइंटायर के ऊपर द मिज ने मनी इऩ द बैंक कैश इन कर WWE चैंपियनशिप जीती थी। ड्रू मैकइंटायर को हराने में भी बॉबी लैश्ले का हाथ था क्योंकि उन्होंने खतरनाक अटैक कर दिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...