WWE न्यूज: बॉबी लैश्ले ने अपने ड्रीम मैच के बारे में बात की

ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले
ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले

डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार बॉबी लैश्ले ने हाल ही में स्पैन्डेक्स से बात की।उन्होंने बहुत सी चीज़ों के बारे में यहां पर बात की। उनमें से एक बात में उन्होंने ब्रॉक लैसनर के साथ अपनी कुछ पुरानी मीटिंग के बारे में बताया और उन्होंने कहा कि वह 50 साल के होने से पहले ब्रॉक लैसनर के साथ एक मुकाबला लड़ना चाहते हैं।

बॉबी लैश्ले ने पिछले साल रेसलमेनिया 34 के बाद WWE में वापसी की। उसी समय फैंस ने सोचा कि उन्हें बॉबी लैश्ले बनाम ब्रॉक लैसनर मुकाबला देखने को मिलेगा। बहुतों को लगा कि WWE एक छोटा सा प्रोग्राम इन दोनों पूर्व MMA फाइटर्स के बीच कर सकती है।

यह भी पढ़े: Hell in a Cell में अपने मैच के बाद डेनियल ब्रायन के चलने में असमर्थ होने का सच सामने आया

लैश्ले ने WWE में पहले WCW चैंपियनशिप जीती हुई है और वह रेसलमेनिया 23 के बड़े मुकाबले द बैटल ऑफ बिलियनेयर्स का भी हिस्सा रह चुके हैं। उस समय लैसनर WWE से लगभग 3 साल दूर थे। लैसनर और लैश्ले दोनों ही MMA में लड़ चुके हैं। लेकिन ये दोनों एक-दूसरे के खिलाफ कभी नहीं लड़े।

ब्रॉक लैसनर और लैश्ले के बीच का मुकाबला अब एक ड्रीम मैच बन चुका है। WWE यूनिवर्स तो यह देखना चाहता ही है और तो और बॉबी लैश्ले भी यह मुकाबला चाहते हैं और हाल ही में उन्होंने इसके बारे में अपने ट्विटर अकाउंट पर भी बात की थी।

youtube-cover

लास वेगस में स्पैन्डेक्स से बात करते वक़्त लैश्ले ने कहा कि वह जब भी ब्रॉक से मिले हैं कुछ ज्यादा बात नहीं हुई है, आख़िरी बार वह उनसे सऊदी के शो पर मिले थे। उन्होंने कहा कि वह भी उन सुपरस्टार्स से लड़ चुके हैं जिनसे ब्रॉक ने मुकाबला किया है और यह भी कहा कि अगर यह मुकाबला हुआ तो इससे WWE को भी बहुत फायदा होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं