"WWE चैंपियनशिप हासिल करने के लिए ही वापस आया था और ये मेरे करियर की सबसे बड़ी सफलता हैं"

WWE
WWE

इस हफ्ते रॉ(Raw) में द मिज(The Miz) को हराकर बॉबी लैश्ले(Bobby Lashley) ने WWE चैंपियनशिप जीतकर इतिहास रच दिया। साल 2018 में जब लैश्ले ने WWE में वापसी की थी तब उन्होंने कंपनी से किस चीज की मांग की थी? ये सवाल बहुत बड़ा है और इसका जवाब भी बॉबी लैश्ले ने अपने फैंस को दे दिया है। लैश्ले ने बताया था कि उन्होंने WWE चैंपियनशिप की मांग भी की थी।

यह भी पढ़ें: 5 मौजूदा और पूर्व WWE सुपरस्टार्स जिन्हें आप नहीं जानते उनके माता-पिता भी रेसलर रहे हैं

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने कही बड़ी बात

कई रेसलिंग प्रमोशंस में काम करने के बाद साल 2018 में बॉबी लैश्ले ने WWE में वापसी की थी। इससे पहले उन्होंने MMA में भी हाथ आजमाया और वहां ही अच्छी फाइट्स लड़ी। फॉक्स स्पोर्ट्स को WWE चैंपियन बनने के बाद बॉबी लैश्ले ने अपना इंटरव्यू दिया। लैश्ले ने यहां बताया कि उन्होंने कंपनी से क्या मांग की थी।

ये भी पढ़ें:- सिर्फ 8 दिन में WWE को Raw में मिला नया चैंपियन, 16 साल बाद चैंपियनशिप जीतकर दिग्गज ने रचा इतिहास

तुम शो को आगे बढ़ाओगे। इस दौरान तुम्हें बहुत सी नई चीजें करनी होंगी। तुम्हें कुछ सबसे बेस्ट मैच देने होेगे। कई अन्य सुपरस्टार्स जो काम नहीं कर पाए है वो तुम्हें करना होगा। जब मैंने वापसी की थी तो इससे पहले ये चीजें मैं चाहता था। और इन्हीं चीजोें के लिए मैं वापसी चाहता था। मैं WWE चैंपियनशिप हासिल करने के लिए ही वापस आया था और मैं तब तक नहीं रूका जब तक मैंने इसे हासिल नहीं कर लिया। मैं अपनी लैगेसी के लिए पूरी तरह तैयार हूं। मैं बॉबी लैश्ले का समय चाहता हूं। मैं अब बहुत सी चीजें करना चाहता हूं और मुुझे कोई नहीं रोक सकता हैं। चैंपियन बनना मेरे लिए बहुत बड़ी सफलता मेरे करियर में है।

ये भी पढ़ें: WrestleMania में रोमन रेंस के साथ होने वाले मैच को लेकर ऐज की हुई आलोचना, करारा जवाब देते हुए की बोलती बंद

बॉबी लैश्ले ने अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियनशिप जीती हैं। इस समय उनका कैरेक्टर बहुत ही खतरनाक लग रहा है और फैंस का सपोर्ट भी उन्हें मिल रहा है। WWE चैंपियनशिप पाने के लिए बहुत सालों तक उन्हें इंतजार करना पड़ा और आखिरकार इस हफ्ते रेड ब्रांड में वो पल आ ही गया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।