WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले का बड़ा खुलासा, टाइटल जीतने के बाद विंस मैकमैहन ने उनके साथ क्या किया

Ankit
WWE
WWE

WWE के नए चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने जैसे ही टाइटल जीता उसके बाद से वो सुर्खियों में आ गए हैं। साल 2018 में WWE में वापसी करने वाले बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को मिड कार्ड में रखा लेकिन अब वो टॉप गाय की रेस में चल रहे हैं। द मिज (The Miz) को WWE रॉ (Raw) में हराकार बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने टाइटल अपने नाम किया। बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने रेयान सैटिन (Ryan Satin) के साथ इंटरव्यू किया और खुलासा किया कि जीत के बाद विंस मैकमैहन (Vince McMahon) का बैकस्टेज रिएक्शन कैसा था।

ये भी पढ़ें: WrestleMania में रोमन रेंस के साथ होने वाले मैच को लेकर ऐज की हुई आलोचना, करारा जवाब देते हुए की बोलती बंद

बॉबी लैश्ले ने बताया कि सबसे पहला काम उन्होंने ये किया कि मुझे गले लगा लिया। WWE के बॉस ने बॉबी लैश्ले को एक शानदार सुपरस्टार बताया। 44 साल के हो चुके बॉबी लैश्ले की जिंदगी का ये सबसे खास पल है।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा और पूर्व WWE सुपरस्टार्स जिन्हें आप नहीं जानते उनके माता-पिता भी रेसलर रहे हैं

जब मैं जीत के बाद बैकस्टेज गया तब विंस मैकमैहन ने मुझे गले लगा लिया। उसके बाद उन्होंने मुझे कहा कि उन्हें मुझपर गर्व है।

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने और क्या क्या कहा ?

बॉबी लैश्ले ने बताया कि विंस मैकमैहन WWE के सुपरस्टार्स से क्या उम्मीद रखते हैं। उन्होंने कहा कि विंस मैकमैहन सभी रेसलर्स को जबरदस्त पुश देना चाहते हैं जिससे वो ऊंचे मुकाम तक पहुंच सके।

आप यहां पर मस्ती मजाक करने के लिए नहीं है। विंस मैकमैहन चाहते हैं कि जो भी यहां आए अच्छा काम करें। विंस चाहते हैं कि आप हमेशा अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकले और काम करें।

ये भी पढ़ें:- सिर्फ 8 दिन में WWE को Raw में मिला नया चैंपियन, 16 साल बाद चैंपियनशिप जीतकर दिग्गज ने रचा इतिहास

खैर,अब बॉबी लैश्ले WWE के चैंपियन हैं और उम्मीद ये की जा रही है कि उनका मैच ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ WWE WrestleMania में होने वाला है। देखना काफी दिलचस्प होगा कि दोनों की कहानी को किस तरह से दिखाया जाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now