WWE न्यूज: बॉबी लैश्ले का WWE में फ्यूचर प्लान सामने आया 

bobby lashley

लियो रश की गैरमौजूदगी में बॉबी लैश्ले को WWE में कोई अच्छी स्टोरीलाइन नहीं मिल पा रही है। लेकिन अब WWE उन्हें संघर्ष के दौर से बाहर निकालने की कोशिश कर रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि वो जल्द ही बैरन कॉर्बिन के फुल-टाइम टैग टीम पार्टनर बनने वाले हैं।

लैश्ले के नए सफर की शुरुआत पिछले सप्ताह ही हो गई थी। जब इनका सामना एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिंस की टीम से हुआ और ख़ास बात तो यह रही कि हील टीम को उस मैच में जीत मिली थी।

अब बॉबी लैश्ले ने ट्वीट कर WWE में अपने फ्यूचर प्लान को टीज़ किया है। उनका सीधा और साफ लक्ष्य अब रॉ टैग टीम टाइटल हैं।

एक फैन ने तो लैश्ले को यह सलाह भी दे डाली है कि वो वाइल्ड कार्ड रूल का प्रयोग कर स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस को भी चैलेंज कर सकते हैं।

सच्चाई तो यही है कि WWE टैग टीम डिवीज़न पिछले कुछ महीनों से ख़राब दौर से गुजर रही है। क्रिएटिव टीम इस ख़राब दौर से लड़ने के लिए अच्छी स्टोरीलाइंस भी तैयार नहीं कर पा रही।

बैरन कॉर्बिन और बॉबी लैश्ले के साथ आने से ना केवल टैग टीम डिवीज़न को बड़ा सहारा मिलेगा। बल्कि जिस पुश की इन दोनों सुपरस्टार्स को जरूरत है, वो भी इन्हें मिल सकता है। यह मानने वाली बात है कि कॉर्बिन मौजूदा रोस्टर के ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्हें फैंस बिल्कुल भी पसंद नहीं करते।

बेहतर होगा कि थोड़े समय के लिए कॉर्बिन और लैश्ले को एक टीम के रूप में काम करने दिया जाए, जिससे कि स्थिति और ख़राब ना हो। फ्यूचर प्लान की बात करें तो बॉबी लैश्ले को जरूर बेबीफेस टर्न मिलना चाहिए, क्योंकि उन्हें हील टर्न देने की WWE की सभी रणनीतियां विफल ही रही हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।