जिंदा कीड़े-केंचुए खाने वाले WWE दिग्गज ने द फीन्ड के साथ लड़ने के संकेत दिए

Enter caption

इस समय द फीन्ड का कैरेक्टर पूरी दुनिया में छाया हुआ है। पिछले साल से द फीन्ड ने काफी कमाल का काम किया है। फैंस के चहेते वो बन गए हैं। कई फैंस उनकी बुराई भी करते हैं और अच्छी बात भी कहते हैं। इस लिस्ट में दिग्गजों के नाम भी शामिल हैं।WWE दिग्गज मिक फोली ने भी कहा था कि वो फीन्ड का सामना करना चाहते हैं और उन्हें इस पर मजा आएगा। लेकिन एक और दिग्गज का नाम इस लिस्ट में शामिल हो गया है। पूर्व स्मैकडाउन सुपरस्टार बूगीमैन ने सोशल मीडिया पर अपना और द फीन्ड का कोलाज बनाकर डाला है।

यह भी पढ़ें: WWE न्यूज राउंडअप: जॉन सीना को लेकर दिग्गज का बड़ा बयान, बड़े सुपरस्टार्स की कंपनी से छुट्टी

साल 2015 में ब्रे वायट ने रॉयल रंबल में बूगीमैन को एलिमिनेट किया था। शायद अब बूगीमैन इसका ही बदला लेना चाहते हैं। ये कोलाज शेयर कर उन्होंने द फीन्ड के साथ फाइट करने का संदेश दे दिया है। WWE इतिहास में बूगीमैन को सबसे डरावने सुपरस्टार्स की लिस्ट में रखा गया है। बूगीमैन का अंदाज ही अलग रहा है। वो जिंदा कीड़े खाते थे और दूसरे सुपरस्टार्स को भी खिला देते थे। इस वजह से सभी सुपरस्टार्स उनके डरते थे। जेबीएल, बुकर टी के साथ बूगीमैन की यादगार फ्यूड्स रही है। एक वक्त पर बूगीमैन का जलवा कंपनी में रहता था।

अंतिम बार वो रॉ रीयूनियन में नजर आए थे। बैकस्टेज सैगमेंट में वो नजर आए थे। इस समय फीन्ड का किरदार कुछ ऐसा है कि सभी उनके खिलाफ मुकाबला चाहते हैं। ये तस्वीर शेयर कर बूगीमैन ने भी द फीन्ड के साथ मैच की इच्छा जाहिर कर दी है। बूगीमैन और द फीन्ड का कैरेक्टर काफी शानदार है। अगर इन दोनों का मैच होगा तो फिर ये ड्रीम मैच होगा। क्योंकि दोनों डरावने दिखते हैं। फैंस को इस मैच में मजा आएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं