जिंदा कीड़े-केंचुए खाने वाले दिग्गज ने अपने WWE कॉन्ट्रैक्ट के बारे में बड़ी जानकारी दी

WWE में बूगीमैन का नाम सुनते ही WWE फैंस के शरीर में कंपन पैदा हो जाती है। हाथों में बड़ी सी घड़ी और लकड़ी लेकर आने वाले बूगीमैन कभी भी कीड़े खाने लग जाते थे। सबसे डरावना WWE रेसलर उन्हें कहा जाता है। बूगीमैन को रेसलिंग किए हुए कई साल हो गए हैं, हालांकि वो पिछले साल रॉ की 25वीं सालगिरह के दौरान हुए एपिसोड में नजर आए थे। विंस मैकमैहन के लिए वो खास सुपरस्टार हमेशा से रहे हैं क्योंकि उनका कैरेक्टर विंस को बहुत पसंद आता था।

ये भी पढ़ें:- 6 फुट 3 इंच के दिग्गज सुपरस्टार का बड़ा कारनामा, 14 साल बाद WWE की अहम चैंपियनशिप को जीता

WWE दिग्गज बूगीमैन ने क्या कहा?

हाल ही में बूगीमैन The Ryback शो में शामिल हुए। यहां उन्होंने कई मुद्दों पर बातचीत की और अपने रोल के बारे में बताया। बूगीमैन ने कहा,

मैं अभी भी WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हूं। अभी भी लैजेंड्स कॉन्ट्रैक्ट में हूं। रेसलमेनिया 36 के लिए हम लोगों ने टिकट लिया था लेकिन महामारी की वजह से वहां जाना नहीं हो पाया। मेरे साथ और भी कई लोग थे जिन्होंने टिकट लिया था। तो ये मेरी अंतिम चीज है जो मैंने की थी। टीवी के हिसाब से देखें तो रॉ की 25वीं सालगिरह पर ही मैं आया था।

बूगीमैन ने इस इंटरव्यू में बैकस्टेज हुए कई किस्से सुनाए। साथ ही साथ विंस मैकमैहन के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी उन्होंने यहां पर बताया। बूगीमैन का WWE में इतिहास काफी खतरनाक रहा है। काफी पुराने रेसलर वो यहां के रहे हैं। दिग्गजों में उनका नाम शामिल होता है। हालांकि वो रेसलिंग नहीं करते हैं लेकिन बड़े मौकों पर अक्सर दिख जाते हैं। बूगीमैन ने कई ऐतिहासिक फाइट्स WWE लड़ी लेकिन उससे ज्यादा उन्होंने दूसरे रेसलर्स को डराया। बूगीमैन के जैसा कैरेक्टर आजतक WWE में दूसरा कोई नहीं आया है। विंस मैकमैहन को भी ऐसे कैरेक्टर वाले सुपरस्टार काफी पसंद हैं।

बूगीमैन रॉ की 25वीं सालगिरह से पहले WWE में 25 जनवरी 2015 को रॉयल रम्बल मैच में नजर आए थे। ये मैच काफी खास हुआ था. बूगीमैन ने 7वें सुपरस्टार के रूप में रिंग में एंट्री की थी। और उस समय रिंग में ब्रे वायट मौजूद थे लेकिन ब्रे वायट ने जल्द ही उनको एलिमिनेट कर दिया। वो सिर्फ 47 सेकेंड तक ही रिंग में टिक पाए थे। बूगीमैन 2005 से 2007 के बीच स्मैकडाउन का काफी अहम हिस्सा थे। वो उस समय अपने चरम पर थे। साल 2009 में उन्हें कंपनी से रिलीज कर दिया गया। फिलहाल वो WWE के साथ लैजेंड्स कॉन्ट्रैक्ट पर हैं और इस बात को उन्होंने इंटरव्यू में बता दिया। यानि की अभी वो कभी भी रिंग में फिर से आ सकते हैं। हालांकि लैजेंडर कॉन्ट्रैक्ट में जो रहता है वो नॉन रेसलर के रोल में काम करता हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो 10 साल के लिए साइन किए गए और 2 जो 15 साल से ज्यादा

Quick Links

App download animated image Get the free App now