Create

"रोमन रेंस से 2 साल पहले कोई प्यार नहीं करता था लेकिन उन्होंने अपने काम से अब सभी को गलत साबित कर दिया है"

रोमन रेंस
रोमन रेंस
reaction-emoji
PANKAJ

प्रो रेसलिंग में रोमन रेंस(Roman Reigns) का इस समय बहुत बड़ा नाम चल रहा हैं। हील टर्न के बाद कई दिग्गजों ने रोमन रेंस की जमकर तारीफ की और अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी(Booker T) ने इस बार यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की जमकर तारीफ की और कहा कि WWE में उन्होंने अपने आप को गाय के रूप में साबित कर दिया है।

यह भी पढ़ें: 5 बड़ी चीजें जो WrestleMania में ऐज द्वारा रोमन रेंस को हराने के बाद देखने को मिल सकती हैं

बुकर टी ने रोमन रेंस को लेकर कही बड़ी बात

WrestleMania में रोमन रेंस और ऐज का मैच होने वाला है और इस मैच को लेकर कई रेसलर्स ने अपनी नाराजगी भी जताई है। Booker T's Hall of Fame पॉडकास्ट में इस बार बुकर टी ने इस बार WrestleMania के मेन इवेंट मैच को लेकर बात की।

यह भी पढ़ें: 5 कारणों से साशा बैंक्स vs बियांका ब्लेयर का मैच WWE WrestleMania के मेन इवेंट में होना चाहिए

बुकर टी ने कहा,

रोमन रेंस इस समय बीस्ट हैं। रोमन रेंस ने साबित किया है कि वो सच में गाय है और वो अच्छा काम कर रहे हैं। रोमन रेंस ऐसा कहते है ये इसलिए नहीं बल्कि उन्होंने काम कर के दिखाया है। रोमन रेंस टॉप इंटरटेनर और परफॉर्मर इस समय है। रोमन रेंस को अच्छे से पता है कि आगे बढ़ने के लिए क्या काम करना चाहिए। दो साल पहले रोमन रेंस को लेकर कोई प्यार नहीं दिखाता था लेकिन अब रोमन रेंस ने सभी को गलत साबित कर दिया है।। रोमन रेंस को पता है कि पहले उन्होंने क्या गलतियां की थी। रोमन रेंस ने अब सब कुछ बदल दिया है और वो एक शानदार गाय बन गए है। मैं उन्हें और आगे बढ़ते हुए देखना चाहता हूं।

यह भी पढ़ें: 3 कारणों से ब्रॉक लैसनर को WWE WrestleMania का हिस्सा होना चाहिए और 2 कारण क्यों उन्हें नहीं होना चाहिए

बुकर टी ने हालांकि ये कहा कि वो चाहते हैं कि इस साल WrestleMania में ऐज यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतें। रोमन रेंस और ऐज के मैच को लेकर लगातार टिप्पणियां आ रही है और सभी अपने-अपने विचार प्रकट कर रहे हैं। बुकर टी भी इस मैच को लेकर काफी खुश है और वो इस मैच का आनंद लेने के लिए पूरी तरह तैयार है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...