Create

WWE दिग्गज ने WrestleMania में रोमन रेंस और ऐज के बीच होने वाले मैच को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

रोमन रेंस
रोमन रेंस
Neeraj

WWE एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) में ऐज (Edge) ने रोमन रेंस (Roman Reigns) पर हमला किया था और अब यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) 37 में उनका मुकाबला करेंगे। पूर्व WWE दिग्गज बुकर टी (Booker T) ने ऐज के इस निर्णय के बारे में अपने पोडकास्ट Hall of Fame with Booker T and Brad Gilmore पर बात की है। बुकर ने कहा है कि यह ऐसा मैच होगा जिसे शायद किसी ने अब तक नहीं देखा होगा।

यह भी पढ़ें: 50 साल के दिग्गज सुपरस्टार का बड़ा खुलासा, बताया किसके द्वारा WWE हॉल ऑफ फेम में होना चाहते हैं शामिल

"एक चीज आपको ध्यान रखनी होगी कि यह सुपरस्टार एकदम अलग एरा से आए हैं। यह दो साथ रहे और काम कर चुके सुपरस्टार्स की बजाय दो अलग एरा वाले स्टार्स के बीच का मैच है। मैंने तीन जनरेशन के रेसलर्स के साथ काम किया है और मुझे पता है कि फिलहाल ऐज कहां खड़े हैं।"

यह भी पढ़ें: 3 कारणों से ब्रॉक लैसनर को WWE WrestleMania का हिस्सा होना चाहिए और 2 कारण क्यों उन्हें नहीं होना चाहिए

बुकर टी ने ध्यान दिलाया कि WWE में रोमन वर्तमान समय में अपने गेम के टॉप पर हैं। वर्तमान कैरेक्टर में अच्छा प्रदर्शन कर रहे रोमन को बुकर ने करियर के बेस्ट रन में होना बताया है।

"ऐज के लिए रोमन की बराबरी करना बेहद कठिन होगा क्योंकि वास्तव में वह रोमन की बराबरी नहीं कर पा रहे। रोमन बीस्ट हैं। रोमन केवल खुद को बेस्ट बोलते ही नहीं हैं बल्कि उन्होंने इसके लिए काफी कड़ी मेहनत की है। सभी की निगाहें पर रोमन पर ही हैं।"

यह भी पढ़ें: 5 तरीके जिससे Raw में द मिज vs बॉबी लैश्ले के बीच WWE चैंपियनशिप मैच का अंत हो सकता है

WWE में खुद को नंबर वन बना चुके हैं रोमन

बुकर टी ने आगे कहा कि रोमन ने WWE में आने के बाद कड़ी मेहनत करके खुद को कंपनी का नंबर वन रेसलर बनाया है। उन्होंने बताया कि दो साल पहले तक लोग रोमन को प्यार नहीं करते थे, लेकिन आज के समय में हर किसी की निगाह पर रोमन पर ही लगी है। मैच पर प्रेडिक्शन के बारे में बुकर ने कहा कि यह किसी के भी पक्ष में जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...