Create
Notifications

WWE दिग्गज ने बताया रोमन रेंस को सबसे 'महान'

WWE
WWE
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 09 Nov 2020
न्यूज़

WWE में रोमन रेंस का अब दबदबा देखने को मिल रहा है क्योंकि वो ट्रायबल चीफ हैं। WWE समरस्लैम में चौंकाने वाली वापसी के करने के बाद रोमन रेंस ने पेबैक पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप को दूसरी बार जीता। उसके बाद अपने भाई जे उसो के खिलाफ क्लैश ऑफ चैंपियंस और हैल इन ए सैल पीवीवी में टाइटल को डिफेंड किया। अब WWE में रोमन रेंस एक बड़े हील बन चुके हैं। अब रेसलिंग के दिग्गज ने रोमन रेंस को महान बताया है।

ये भी पढ़ें: WrestleMania में अहम भूमिका निभाने वाले दिग्गज का 80 साल की उम्र में हुआ निधन, WWE में शोक की लहर

WWE के पूर्व चैंपियन बुकर टी ने की रोमन रेंस की जमकर तारीफ

हॉल ऑफ फेमर बुकर टी ने अपने पोडकास्ट में रोमन रेंस और जे उसो के बीच हैल इन ए सैल पीपीवी में आई क्विट मैच को लेकर अपनी राय दी। बुकर टी ने कहा कि रोमन रेंस ने उस मैच में खुद बहुत अच्छी तरह से प्रेजेंट किया था। बुकर टी ने ये भी कहा कि रोमन रेंस का ये रुप देख फैंस उन्हें ज्यादा पंसद कर रहे हैं।

अच्छा मैच एक ना एक दिन जरुर आता है चाहे उस मैच की बात पहले करो या फिर मुकाबला होने के बाद। रोमन रेंस अलग चीज़ हैं हैल इन ए सैल के बाद आप उनके लिए बात कर रहे हैं

ये भी पढ़ें:- WWE TLC के लिए हुआ रोमन रेंस का 121 किलो के पूर्व चैंपियन के खिलाफ मैच बुक?

ऐसा नहीं है कि जो आप देख सकते हैं वो सच है लेकिन स्टोरी असली दिखी। मुझे नहीं पता कि कैस रेसलिंग होनी चाहिए थी। लेकिन महान रोमन रेंस की ये काबिलियत है कि वो रिंग में जाके आपको अच्छा महसूस करवाता है।

दिग्गज बुकर टी ने स्टोरीलाइन की भी तारीफ करते हुए बताया इस मैच को देखकर उन्हें पुराने दिनों की याद आ गई।

वो एक शानदार कहानी थी सभी लोगों को मैच देखकर काफी अच्छा लगा होगा। उस मैच उन्होंने सभी फैंस का दिन बना दिया होगा। मुझे वो मैच देखकर पुराने दिनों की याद आ गई जब ऐसे मैच हुआ करते थे।

अब WWE सर्वाइवर सीरीज होने वाली है और जे उसो अब स्मैकडाउन की मेंस टीम के लिए जगह पक्की कर चुके हैं। दूसरी ओर रोमन रेंस का मैच के चैंपियन रैंडी ऑर्टन के खिलाफ होने वाला है। देखना होगा कि 22 नवंबर ( 23 नवंबर को भारत) में होने वाली पीपीवी में क्या देखने को मिलता है।

Published 09 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now