WWE दिग्गज ने WrestleMania के लिए रोमन रेंस के नए प्रतिद्वंदी के नाम का खुलासा किया?

Enter caption

हॉल ऑफ फेम पॉडकास्ट में हाल ही में WWE दिग्गज बुकर टी ने रेसलमेनिया के लिए रोमन रेंस के संभावित प्रतिद्वंदी को लेकर बात की। इस लिस्ट में सबसे ऊपर द रॉक चल रहे हैं। रोमन रेंस और द रॉक भी इस बात को अपना बयान दे चुके हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown, Twitter Reactions: रोमन रेंस और उनके भाई के शॉकिंग सैगमेंट के बाद ट्विटर पर मचा बवाल

रोमन रेंस का मैच किसके साथ होगा?

बुकर टी ने कहा कि द रॉक और रोमन रेंस का मैच भी सबसे बड़ा ड्रा है लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि बिग ई जैसे सुपरस्टार को भी इस लिस्ट में रखना चाहिए। इस इंटरव्यू में बुकर टी से पूछा गया कि अगर द रॉक अपने करियर को दांव पर रोमन रेंस के खिलाफ लगा दें। हॉल ऑफ फेमर को ये आइडिया पसंद आया और उन्होंने कहा कि ये पैसे वाला मैच होगा। बुकर टी ने इंटरव्यू में कहा,

द रॉक के करियर दांव वाला ये मैच अच्छा होगा। पैसे वाला ये मैच होगा। स्टोरी को देखकर ही लोग टिकट खरीद लेंगेे। द रॉक जैसा कोई सुपरस्टार आता है तो रेवन्यू आगे बढ़ता है। मैं भी चाहता हूं कि इस तरह का मैच हो। ये एक अच्छी स्टोरीलाइऩ होगी। चीजें बहुत ही बेहतर होंगी।ये अच्छा बिल्डअप भी होगा। लेकिन मैं अगली जनरेशन के बारे में हमेशा सोचता हूं। किसी यंग को यहां पर लाया जाए तो अच्छा रहेगा। बिग ई को ये मौका देना चाहिए। उनके लिए ये सबसे बड़ा पुश होगा। ये WWE के फ्यूचर और अगली जनरेशन के लिए सबसे खास होगा।

बुकर टी ने साफ कह दिया कि रोमन रेंस और द रॉक का पैसे वाला मैच होगा लेकिन रोमन रेंस को अब बिग ई ने चैलेंज करना चाहिए। बुकर टी ने कहा कि वो रोमन रेंस के खिलाफ किसी नए सुपरस्टार को देखना चाहते हैें ना कि द रॉक को। बिग ई को वहां होना चाहिए।

बिग ई अब स्मैकडाउन के सुपरस्टार है। न्यू डे को अलग कर दिया गया है। ये इसलिए किया गया है क्योंकि बिग ई को अब WWE पुश देना चाहता है। अगर रोमन रेंस और बिग ई का मुकाबला रेसलमेनिया में होता है तो बिग ई के करियर के लिए ये सबसे खास पल होगा। और यहां से वो फेस बन सकते हैं। अब देखना होगा WWE क्या नया यहां सोचता है।

यह भी पढ़ें: WWE Survivor Series: Raw vs SmackDown में से किस ब्रांड ने जीते हैं सबसे ज्यादा मैच?