Create

"WWE Clash at the Castle में Roman Reigns को अपना टाइटल नहीं हारना चाहिए" - दिग्गज का बड़ा बयान

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
Subham Pal

Roman Reigns: WWE दिग्गज बुकर टी (Booker T) की माने तो रोमन रेंस (Roman Reigns) क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) को हराकर अपना वर्ल्ड टाइटल रिटेन कर सकते हैं। बता दें, रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए 2 साल बीत चुके हैं और उन्होंने इस टाइटल को Payback 2020 में ट्रिपल थ्रेट मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) और द फीन्ड (The Fiend) को हराकर जीता था।

youtube-cover

रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद Survivor Series 2020 में ड्रू मैकइंटायर को हराते हुए दिखाई दिए थे। बुकर टी ने हाल ही में Hall of Fame पोडकास्ट पर रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर मैच के बारे में बात करते हुए कहा-

"यह कार्डिफ में हो सकता है। ड्रू मैकइंटायर का अपने ही बैकयार्ड में टाइटल जीतना कितनी शानदार कहानी होगी। यह काफी बेहतरीन पल होगा। मुझे लगता है कि रोमन रेंस इस वक्त बिल्कुल अलग स्तर पर हैं। वो काफी शानदार काम कर रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि यह रोमन के पीछे हटने का और चीज़ों को फिर से बिल्ड करने का समय है। मुझे लगता है कि मौजूदा रोस्टर में रोमन सबसे ताकतवर कैरेक्टर हैं।"

WWE Clash at the Castle में और कौन-कौन से मैच होने जा रहे हैं?

Which match are you most excited for at #WWECastle THIS SATURDAY?▶️ @peacockTV @WWENetwork🏴󠁧󠁢󠁷󠁬󠁳󠁿 @visitwales @principalitysta https://t.co/EEwE6QVsez

WWE ने यूके में होने जा रहे Clash at the Castle इवेंट में रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर मैच के अलावा 5 और मैचों का ऐलान किया है। रोमन रेंस के पुराने दुश्मन सैथ रॉलिंस इस इवेंट में रिडल का सामना करेंगे। वहीं, गुंथर इस इवेंट में शेमस के खिलाफ मैच में अपना आईसी टाइटल डिफेंड करेंगे। इसके अलावा लिव मॉर्गन को शो में शायना बैजलर के खिलाफ मैच में अपना SmackDown विमेंस टाइटल डिफेंड करना है।

साथ ही, ऐज और रे मिस्टीरियो Clash at the Castle में जजमेंट डे (फिन बैलर & डेमियन प्रीस्ट) का टैग टीम मैच में सामना करने जा रहे हैं। वहीं, इस इवेंट में होने जा रहे आखिरी मुकाबले में बेली, इयो स्काई & डकोटा काई की टीम का बियांका ब्लेयर, एलेक्सा ब्लिस & ओस्का की टीम से सामना होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...