Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw, 12 नवंबर 2018: शो में हुई 3 बड़ी गलतियां  

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
13 Nov 2018, 18:31 IST

It was another botchy episode of Raw

इस हफ्ते का मंडे नाइट रॉ, सर्वाइवर सीरीज से पहले का रॉ का आखिरी एपिसोड था और इसका मतलब रॉ स्मैकडाउन के बीच टेंशन बढ़ने वाली थी। स्टैफनी मैकमैहन और ब्रॉक लैसनर दोनों ने कंपनी के फ्लैगशिप शो में अपनी वापसी की और शो की कमिश्नर ने अपनी पूरी कोशिश की कि लॉस एंजलिस में टीम रॉ की ही जीत हो।

हालांकि, सर्वाइवर सीरीज में समय एक हफ्ते से कम है और इस कारण सुपरस्टार थोड़े प्रेशर में थे और इस कारण उनसे कुछ गलतियां हो गईं जिसकी उम्मीद WWE यूनिवर्स ने नहीं की होगी।

आइये जानें ऐसी तीन बड़ी गलतियां, जो मंडे नाइट रॉ में देखने को मिली।

#3 ओपनिंग सैगमेंट

This week's opening segment was somewhat underwhelming

इस हफ्ते की मंडे नाइट रॉ में टैग डिवीजन शो को शुरू करते हुए नजर आए। हालांकि, इनके बीच मैच नहीं हो सका क्योंकि ब्रॉन स्ट्रोमैन ने आकर सभी को रिंग से बाहर फेंक दिया था।

उसके बाद स्ट्रोमैन ने रिंग से बाहर निकलकर कर्टिस एक्सल पर हमला करने की कोशिश की लेकिन यह मूव ठीक तरह से नहीं हुआ और वह गिरते-गिरते बचे। इसके बाद स्टैफनी मैकमैहन को आकर स्ट्रोमैन को रोकना पड़ा और इसके बाद रोंडा राउजी भी आईं और आते ही उनका सामना रॉ की कमिश्नर के साथ हुआ।

इन दोनों के बीच ज्यादा कुछ नहीं हुआ और फिर रॉ के एक्टिंग जनरल मैनेजर ने रिंग में कदम रखा और रोंडा को शांत करने की कोशिश की और कॉर्बिन ने उनके कंधे पर हाथ रख दिया था और यह बात रोंडा को बिल्कुल पसंद नहीं आई।

उसके बाद रोंडा ने कॉर्बिन को जूडो थ्रो दे दिया जिसे देख कर ऐसा लग रहा था कि कॉर्बिन तैयार नहीं थे। यह मूव देखने में बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगा और इसके कुछ समय के बाद ही कॉर्बिन फिर से नॉर्मल हो गए और ऐसी एक्टिंग की कि उन्हें कुछ हुआ ही नहीं था।

WWE की सभी बड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...