WWE न्यूज़: ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने WrestleMania मैच का एलान किया

Enter caption

इस बात को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही थीं कि ब्रॉन स्ट्रोमैन रैसलमेनिया 35 में क्या करेंगे और WWE के पास उनके लिए क्या प्लान है। दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से दिसंबर से ही स्ट्रोमैन को किसी कायदे की स्टोरीलाइन में नहीं रखा गया था और लगातार तीसरे साल भी उनके लिए रैसलमेनिया का कोई प्लान नहीं बनाया गया था और न ही उन्हें इसके लिए प्रमोट किया गया था।

रॉ में स्ट्रोमैन ने रैसलमेनिया के लिए अपने प्लान का खुलासा किया। कोलिन जोस्ट और कार के ऊपर पिछले हफ्ते अपना सारा गुस्सा निकालने वाले स्ट्रोमैन ने खुलासा किया कि वह इस साल आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल में हिस्सा लेंगे।

तीन साल में यह दूसरा मौका होगा जब स्ट्रोमैन साल के सबसे बड़े शो रैसलमेनिया के इस मैच में हिस्सा लेंगे। कोलिन जोस्ट के किसी तरह से इस मुकाबले में हिस्सा लेने पर किसी को आश्चर्य नहीं होना चाहिए। स्ट्रोमैन की पूर्व मिक्स्ड मैच चैलेंज पार्टनर और रैसलमेनिया की होस्ट एलेक्सा ब्लिस ने दोनों लोगों के बीच मामले को ठंडा कराने के लिए मध्यस्थता करने की पहल की थी। एक बात तो साफ हो गई है कि जब तक रैसलमेनिया का अंत नहीं हो जाता स्ट्रोमैन के लिए कंपनी के पास कुछ भी नहीं है।

एक समय था जब ब्रॉन स्ट्रोमैन को रोमन रेंस के बाद सबसे ज़्यादा पुश दिया जाता था। हालांकि, कंपनी ने यह गलती की कि जब वह अपने उफान पर थे, तब उन्हें टाइटल नहीं जिताया गया। 2017 से लेकर आधे 2018 तक स्ट्रोमैन मेन रोस्टर के सबसे प्रभावी सुपरस्टार्स में से एक थे। हालांकि, जब उन्हें खुद को टॉप पर बनाए रखने की सबसे ज़्यादा जरूरत थी, तभी उनसे गलती हो गई और वह रोमन रेंस तथा ब्रॉक लैसनर जैसे सुपरस्टार्स से मात खा गए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links