Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE का एकमात्र रैसलर, जिसने सिंगल्स मैच में रोमन रेंस को 4 बार हराया है 

Nikky
ANALYST
न्यूज़
3.82K   //    18 Jun 2019, 17:30 IST

रोमन रेंस वैसे आसानी से नहीं हारते
रोमन रेंस वैसे आसानी से नहीं हारते

रोमन रेंस वर्तमान समय में WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। आज की डेट में WWE में उनसे बड़ा नाम शायद ही किसी और रैसलर्स का है। उन्हें कंपनी एक बेबीफेस रैसलर के तौर पर पेश कर रही है, जिससे उनकी छवि प्रशंसकों की नजरों में काफी अच्छी बनी हुई हैं।

रोमन रेंस को सिंगल्स मैच में हराना विपक्षी रैसलर के लिए कभी भी आसान नहीं रहा है, लेकिन आज हम आपको WWE के ऐसे रैसलर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसने रोमन रेंस को सिंगल्स मैच में कुल 4 बार हराया हुआ हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने 4 बार सिंगल्स मैच में हराया

जी हां, ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रोमन रेंस को चार बार सिंगल्स मैच में हराया हुआ है।स्ट्रोमैन के अलावा रोमन रेंस को 4 बार सिंगल्स मैच में कोई भी सुपरस्टार नहीं हरा पाया है। सैथ रॉलिंस भी सिंगल्स मैच में तीन बार ही रोमन रेंस को हरा पाए हैं। वैसे कुल पांच बार सैथ रॉलिंस ने रोमन रेंस को हराया हुआ है।

ये भी पढ़ें:- 2 तरीकों से रोमन रेंस जल्द ही WWE में विलन बन सकते हैं

सैथ रॉलिंस ने रोमन रेंस को एक बार गौंटलेट मैच में भी हराया हुआ है और एक बार केन के साथ मिलकर रोमन रेंस और डीन एम्ब्रोज की जोड़ी को हराया था। फिलहाल हम सिंगल्स मैच की बात कर रहे हैं, जिसमें रोमन रेंस को 4 बार हराने वाले एकमात्र रैसलर ब्रॉन स्ट्रोमैन ही है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने 4 बार कब और कहाँ हराया?

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने सिंगल्स मैच में रोमन रेंस को पहली बार पे बैक 2017 में हराया था। यहां ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रोमन को पिन कर दिया था। इसके बाद ग्रेट बॉल्स ऑफ फायर 2017 में दोनों के बीच एक एम्बुलेंस मैच हुआ था। इस मैच को भी ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने नाम किया था।

7 अगस्त 2017 की रॉ में दोनों के बीच एक लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच हुआ था और इस मैच के विजेता भी ब्रॉन स्ट्रोमैन थे। 16 अक्टूबर 2017 की रॉ में दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक स्टीलकेज मैच हुआ था। यह मैच भी ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रोमन को पिन करके जीत लिया था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं



Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...