Create

SummerSlam में चैंपियन बने रेसलर को WWE से निकाले गए ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दी खुली चुनौती, कहा- मुझसे फाइट करो

WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट को मिली चुनौती
WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट को मिली चुनौती
reaction-emoji
PANKAJ

WWE समरस्लैम (SummerSlam 2021) में डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) ने यूएस चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। WWE से रिलीज किए गए ब्रॉन स्ट्रोमैन ने प्रीस्ट को अब फाइट के लिए चुनौती दे दी। स्ट्रोमैन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए ये बात कही। ऐसा लग रहा है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) की पूरी नजरें इस मैच के ऊपर थी। प्रीस्ट ने शेमस को हराकर मेन रोस्टर में पहली चैंपियनशिप अपने नाम की।

WWE ने कुछ महीने पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन को रिलीज कर दिया था

WWE द्वारा इस बार डेमियन प्रीस्ट को पुश दिया गया। कई अच्छे मैच भी प्रीस्ट ने इस दौरान लड़े। शेमस के खिलाफ उन्हें चैंपियनशिप मैच का मौका मिला। स्ट्रोमैन ने ब्रांड न्यू चैंपियन को जीत के बाद सीधे संदेश भेज दिया। आपको बता दें कि इन दोनों के बीच आजतक कोई भी सिंगल मैच नहीं हुआ।

ब्रॉन स्ट्रोमैन की इंस्टाग्राम स्टोरी
ब्रॉन स्ट्रोमैन की इंस्टाग्राम स्टोरी

WrestleMania 36 में पिछले साल गोल्डबर्ग को हराकर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। पिछले तीन साल में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WWE में बहुत अच्छा काम किया। दो महीने पहले अचानक ब्रॉन स्ट्रोमैन को WWE ने रिलीज कर दिया। ये बात किसी को अच्छी नहीं लगी थी और सभी ने कंपनी के ऊपर आरोप लगाए। विंस मैकमैहन के इस निर्णय से कोई भी खुश नजर नहीं आया।

WWE से जाने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार ब्रॉन स्ट्रोमैन एक्टिव रहे हैंं। WWE को लेकर भी उन्होंने कई तरह की बातें कही। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने फ्यूचर के बारे में अभी तक पुख्ता जानकारी नहीं दी। कहा जा रहा है कि जल्द ही ब्रॉन स्ट्रोमैन AEW में एंट्री करेंगे। अगर ऐसा होगा तो फिर WWE को बहुत बड़ा झटका लगेगा।

फिलहाल मौजूदा यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट को ब्रॉन स्ट्रोमैन ने खुली चुनौती दे दी है। अब इन दोनों का फिलहाल मैच होना काफी मुश्किल लग रहा है। अगर ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE में होते तो फिर इनके बीच मैच हो सकता था। शायद अब डेमियन प्रीस्ट भी ब्रॉन स्ट्रोमैन की इस चुनौती का जवाब दे सकते हैं। डेमियन प्रीस्ट को अब WWE में अच्छा पुश मिल रहा है। शेमस जैसे दिग्गज को हराकर उन्होंने चैंपियनशिप जीती।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...