Create
Notifications

WWE से निकाले गए ब्रॉन स्ट्रोमैन ने गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले के मैच की तारीफ की, उम्र पर बात करते हुए दिल छू देने वाला संदेश दिया

WWE Crown Jewel 2021 में गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले के बीच हुआ शानदार मैच
WWE Crown Jewel 2021 में गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले के बीच हुआ शानदार मैच
PANKAJ
visit

WWE क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) 2021 में गोल्डबर्ग (Bobby Lashley) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के बीच शानदार नो होल्ड्स बार्ड मैच हुआ। गोल्डबर्ग ने इस बार फैंस के उम्मीद के मुताबिक काम किया और जीत हासिल की। WWE से रिलीज किए गए सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने लैश्ले और गोल्डबर्ग के मैच की जमकर तारीफ की। ट्विटर के जरिए ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इस मैच को लेकर दिल छू देने वाला संदेश दिया।

I don’t give a damn what anyone says but watching @Goldberg and @fightbobby go out there and do what they did and look like they look is inspirational as hell and proves you’re only as old as you wanna be!!!!! #WellDoneGentlemen #LiveYourLifeByYourRules #AgeIsOnlyANumber

WWE से कुछ महीने पहले रिलीज किए गए ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दिया बड़ा बयान

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने यहां पर #AgeIsOnlyANumber हैशटैग का प्रयोग भी किया। इसका मतलब साफ उन्होंने कह दिया कि उम्र से कोई मतलब नहीं होता है क्योंकि वो सिर्फ एक नंबर है। स्ट्रोमैन ने इस मैच को देखने की बात भी कही और दोनों सुपरस्टार्स को प्रेरणादायक बताया। गोल्डबर्ग और लैश्ले ने जिस तरह मैच लड़ा वो बहुत ही जबरदस्त था। 54 साल की उम्र में गोल्डबर्ग ने भी अच्छा मैच फैंस को दिया।

स्ट्रोमैन को WWE ने कुछ महीने पहले कंपनी से रिलीज कर दिया था। पिछले साल मेगा इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए गोल्डबर्ग के साथ हुआ था। गोल्डबर्ग को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा था। स्ट्रोमैन ने पहली बार WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी।

बॉबी लैश्ले को इस बार गोल्डबर्ग ने जिस अंदाज में हराया वो जबरदस्त था। पिछले कुछ साल में हुए गोल्डबर्ग के मैचों को देखा जाए तो कुछ खास नहीं रहे। इस बार गोल्डबर्ग ने दिखा दिया कि अभी उनमें बहुत रेसलिंग बची हुई है। लैश्ले को 15 फुट ऊपर से गोल्डबर्ग ने स्पीयर दिया और मैच जीत लिया। ये अंदाज फैंस को बहुत पसंद आया। कुछ ऐसा ही फैंस भी गोल्डबर्ग से देखना चाहते थे। शुरूआत में लैश्ले ने गोल्डबर्ग को जमकर पीटा था। ऐसा लग रहा था कि एक बार फिर गोल्डबर्ग की हार हो जाएगी लेकिन उन्होंने अंत में जबरदस्त वापसी की।

खैर इस बार गोल्डबर्ग और लैश्ले के बीच हुए मैच की जमकर तारीफ हुई है। दिग्गज ब्रॉन स्ट्रोमैन ने भी काफी अच्छा संदेश दिया है। सोशल मीडिया पर भी फैंस ने इस मैच की सराहना की हैं। गोल्डबर्ग अब WWE में नजर आएंगे या नहीं ये किसी को नहीं पता। WWE ने कुछ ना कुछ प्लान गोल्डबर्ग के लिए तैयार जरूर किया होगा।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now