WWE न्यूज़: ब्रॉन स्ट्रोमैन ने 10 मिनट में 2 किलो 700 ग्राम खाना खाया, कई प्रतियोगियों को पछाड़ा

ब्रॉन स्ट्रोमैन 
ब्रॉन स्ट्रोमैन 

WWE (डब्लू डब्लू ई) सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन इस हफ्ते लंच में एक मॉन्स्टर की तरह नजर आए। उन्होंने और WWE स्टार मोजो राउली ने गुरुवार को एक खाने की प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। यह प्रतियोगिता फ्लोरिडा के जिमी हुलास में रखी गई थी।

इस प्रतियोगिता के दौरान, ब्रॉन स्ट्रोमैन ने सभी को चौंका दिया। उन्होंने 10 मिनट में लगभग 6 पाउंड (2 किलो 700 ग्राम) खाना खाया। वहां मौजूद सभी लोग उन्हें देख कर हैरान रह गए।

प्रतियोगिता के दौरान ब्रौन स्ट्रोमैन ने 10 मिनट में लगभग 2 किलो 700 ग्राम भोजन खाया, जिसमें 2 लोडेड फ्राइज़, 2 बरिटोजड, 5 टाकोज़ और ट्रिपल चीज़बर्गर शामिल थे। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि स्ट्रोमैन ने कैसे ये कारनामा किया।

WWE स्टार मोजो राउली ने प्रतियोगिता के दौरान कितना खाना खाया, यह अभी पता नहीं चला है। लेकिन यह कहा जा रहा है कि इस खाना खाने की प्रतियोगिता में स्ट्रोमैन ने अपने सभी विरोधियों को एकतरफा हरा दिया।

शॉन और क्रिस नाम के दो ऐसे लोग हैं, जो कि खुद को ओरलैंडो फूड गायज़ कहते हैं, वह दोनों ही नए और बेहतरीन भोजन के लिए पुरी दुनिया में घूमते हैं। उन्होंने ही प्रतियोगिता का आयोजन किया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बताया कि पहली बार किसी WWE रेसलर के लिए इस प्रतियोगिता का आयोजन हुआ।

ये भी पढ़ें: इन 33 WWE सुपरस्टार्स को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं वरुण धवन

यह कोई नई बात नहीं है क्योंकि ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE में अपना करियर शुरू करने से पहले एक स्ट्रॉन्गमैन के रूप में ऐसी कई प्रतियोगिताओं में हिस्सा ले चुके हैं। स्ट्रोमैन ने 5 नवंबर 2011 को NAS US नेशनल चैंपियनशिप जीती थी और अपना स्ट्रॉन्गमैन कॉर्पोरेशन प्रोफेशनल कार्ड हासिल किया था।

ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE के टॉप सुपरस्टार हैं। वो जिस भी काम को हाथ में लेते हैं, उसे बखूबी अंजाम तक पहुंचाते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं