Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉन स्ट्रोमैन की गंभीर चोट के कारण WWE कर सकता है TLC बहुत बड़ा बदलाव 

न्यूज़
29 Nov 2018, 14:30 IST

Enter caption

WrestleVotes की रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रॉन स्ट्रोमैन की चोट WWE के लिए मुश्किले खड़ी कर रही हैं क्योंकि स्ट्रोमैन के कारण TLC के मैच में बड़ा बदलाव हो सकता है। हालांकि ब्रॉन स्ट्रोमैन की एल्बो की सर्जरी सफलतापूर्वक संपन्न हो गई है। ये फैंस के लिए काफी खुशी की बात है।

पिछले हफ्ते स्ट्रोमैन पर रॉ में बॉबी लैश्ले, बैरन कॉर्बिन और ड्रू मैकइंटायर ने काफी जबरदस्त अटैक किया था जिसके कारण उनकी एल्बो पर गंभीर चोट आई थी। स्ट्रोमैन की सर्जरी तो हो गई लेकिन अब स्टोरीलाइन में बदलाव होने वाला है। स्ट्रोमैन को आराम के लिए 4 हफ्तों का वक्त बोला गया है (16 दिसंबर भारत में 17 दिसंबर)को भारत TLC होने वाली है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन की कहानी बैरन कॉर्बिन के खिलाफ चल रही है और उनका मैच TLC में होने वाला है। अगर स्ट्रोमैन TLC में जीत जाते हैं तो उन्हें लैसनर के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल के लिए रॉयल रंबल में मैच मिलेगा। अगर TLC में मैच होता है और कॉर्बिन जीतते हैं तो उन्हें जनरल मैनेजर बना दिया जाएगा, अगर हारे तो अथॉरिटी की सभी पावर को हार जाएंगे।अभी तक स्ट्रोमैन और कॉर्बिन के मैच को कार्ड से नहीं निकाला है लेकिन इसमें बदलाव होना तय है। 

कॉर्बिन को अभी लैश्ले और ड्रू के साथ देखा जा रहा है, जबकि इनका फिउड फिन बैलर और इलायस के साथ हो रहा है।WrestleVotes का कहना है कि स्ट्रोमैन को TLC से बाहर कर दिया जाएगा और WWE अब पीपीवी के लिए बदलाव करेगा, कयास लगाया जा रहा है कि अब एक मल्टीमैन मैच हो सकता है।


अब सवाल ये सामने आ रहा है कि क्या 6 मैन टैग टीम मैच के साथ प्लान में बदलाव किया जाएगा या फिर नए तरीके से मैच को फैंस के लिए बुक किया जाएगा। उम्मीद है कि बैरन कॉर्बिन , बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर का सामना इलायस और फिन बैलर के खिलाफ होगा जबकि तीसरा मेंबर के रुप में कर्ट एंगल हो सकते हैं। वहीं कर्ट एंगल और ब्रे वायट का नाम इस मैच में ज्यादा चर्चा में हैं। अगर कर्ट एंगल को शामिल किया जाता है तो शायद ये मैच एंगल टीम Vs कॉर्बिन टीम हो सकता है जिसमें जनरल मैनेजर की पोस्ट दांव पर हो सकती है।

खैर, TLC में कुछ दिनों का वक्त बचा है और देखना होगा कि ब्रॉन स्ट्रोमैन की जगह किस तरह का प्लान WWE लेकर आता है।

WWE और TLC की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...