WWE न्यूज़: विंस मैकमैहन द्वारा यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच से हटाए जाने पर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दी प्रतिक्रिया

Enter caption

ब्रॉन स्ट्रोमैन की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन को कोहनी की चोट का सामना करना पड़ा, जिसका हाल ही में उन्होंने ऑपरेशन करवाया है। वहीं दूसरी तरह 'मॉन्स्टर अमंग मैन' को रॉयल रंबल में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच से भी हटा दिया गया है। वायट फैमिली के पूर्व सदस्य ने टाइटल मैच से निकाले जाने पर अपना गुस्सा जाहिर किया।

35 साल के ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद को चैंपियनशिप मैच से निकाले जाने के बारे में बात की। स्ट्रोमैन ने कहा, "इस बात को पचा पाना बहुत ही मुश्किल है। लेकिन मैं इस चीज़ के जरिए खुद को आगे पुश करना जारी रखूंगा। मुझे टॉप पर पहुंचने से कोई भी नहीं रोक पाएगा।"

रॉयल रंबल मैच में सबसे ज्यादा एलिमिनेशन करने वाले सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रंबल मैच को लेकर अपना प्लान बताया। स्ट्रोमैन ने कहा, "मैं 30 मैन रॉयल रंबल मैच में अच्छा करने की पूरी कोशिश करूंगा। विंस मैकमैहन की लिमोजिन तोड़ने की वजह से मेरे उनके साथ संबंध फिलहाल अच्छे नहीं हैं। लेकिन फिर में मैच में पूरा दमखम लगा दूंगा।"

आपको बता दें कि इस हफ्ते रॉ में बैकस्टेज एरिया में बैरन कॉर्बिन का पीछा करते हुए ब्रॉन स्ट्रोमैन एक लिमोजिन कार तक पहुंचे। इलायस ने उन्हें बताया था कि बैरन इसी कार में छिपे हुए हैं। मॉन्स्टर ने बैरन को निकालने के लिए गाड़ी के डोर का शीशा तोड़ा और फिर दरवाजे को भी अगल कर दिया था। दूसरे दरवाजे से बैरन कॉर्बिन भाग गए और तभी वहां विंस मैकमैहन चले आए। दरअसल वो विंस मैकमैहन की ही लिमोजिन कार थी।

विंस मैकमैहन ने गुस्से में आकर उनपर 1 लाख डॉलर का जुर्माना ठोक दिया। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कहा कि इस खटारा कार के लिए इतना बड़ा जुर्माना लगाना ठीक नहीं है। उसके बाद विंस मैकमैहन ने उन्हें रॉयल रंबल के यूनिवर्सल चैंपियन मैच में हटा दिया।

youtube-cover

Get WWE News in Hindi Here