Create

WWE SmackDown में द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन का होगा आमना-सामना, बड़े सुपरस्टार का होगा तगड़ा मैच

Enter caption

पिछले हफ्ते WWE स्मैकडाउन का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा था। और इस हफ्ते के लिए भी WWE ने बहुत तैयारी की है। वैसे भी अब WWE समरस्लैम काफी नजदीक है और स्मैकडाउन में शानदार बिल्डअप इसे लेकर हो रहा है। पिछले हफ्ते स्मैकडाउन के शो का अंत काफी ज्यादा अलग तरीके से देखने को मिला था। इसके बाद ये शो चर्चा का विषय बन गया था। खैर इस हफ्ते का एपिसोड भी बढ़िया रहने वाला है क्योंकि WWE ने कुछ बड़ी चीज़ों की घोषणा कर दी है।

WWE स्मैकडाउन में होंगे तगड़े मैच

पहले जेवियर वुड्स चोट के कारण पहले ही बाहर हो गए थे। और अब कोफी किंग्सटन स्मैकडाउन में नहीं है। ऐसे में अब बिग ई को सिंगल तौर पर पुश मिल रहा है। पिछले कुछ हफ्तों से बिग ई को जीत मिल रही है और उन्होंने हाल ही में द मिज़ को भी पराजित किया था। इस हफ्ते फिर से बिग ई एक बड़े मैच में नजर आएंगे। बिग ई का मुकाबला जॉन मॉरिसन के साथ होगा। WWE अब बिग ई को बड़ा पुश देने के लिए तैयार है। इसी वजह से अब उन्हें बड़े मैचों में शामिल किया जा रहा है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन एक्सट्रीम रूल्स के बाद से WWE में नजर नहीं आए है। लेकिन स्मैकडाउन में उनका मैच समरस्लैम के लिए बिल्ड हो रहा है। समरस्लै में द फीन्ड के खिलाफ उनका मैच तय किया गया है। हालांकि पिछले हफ्ते ब्रॉन स्ट्रोमैन बड़ी स्क्रीन पर नजर आए थे और उन्होंने द फीन्ड को चेतावनी दी थी। अब इस हफ्ते ब्रॉन स्ट्रोमैन की रिंग में काफी दिनों बाद वापसी होगी। और ब्लू ब्रांड में एक खास सैगमेंट देखने को मिलेगा।

द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन का आमना-सामना अब होगा। इस बीच दोनों के बीच बातचीत होगी और फाइट भी देखने को मिल सकती है। पिछले हफ्ते बड़ी स्क्रीन पर स्ट्रोमैन काफी गुस्से में नजर आ रहे थे। इस वजह से वो जरूर बदला लेना चाहेंगे। इस स्टोरीलाइन में एलेक्सा ब्लिस भी शामिल हो गई हैं। इस हफ्ते अब कुछ नई शर्त भी समरस्लैम में होने वाले मैच के लिए जुड़ सकती हैं। फैंस इन दोनों के आमने-सामने के लिए तैयार है। समरस्लैम का आयोजन 23 अगस्त को होगा। इससे पहले स्मैकडाउन का ये एपिसोड सभी के लिए खास होगा। यहां कुछ नए मैचों का भी ऐलान हो सकता है। साथ ही साथ नई शर्ते भी दिख सकती हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE के 3 पूर्व चैंपियंस जिन्होंने AEW या इम्पैक्ट रेसलिंग में चैंपियनशिप जीती है

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment