Create

WWE यूनिवर्सल चैंपियन जीतकर इतिहास रचने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

Enter caption

रेसलमेनिया का पहला दिन ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए खुशी लेकर आया है। काफी इंतजार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने किया और अंत में रेसलमेनिया 36 में वो चैंपियन बन ही गए। एरीना खाली थी लेकिन फिर भी स्ट्रोमैन ने दिल जीत लिया। गोल्डबर्ग को चार पॉवरस्लैम मारकर पहली बार यूनिवर्सल चैंपियन अपने नाम की। पहले रोमन रेंस इस मैच का हिस्सा थे लेकिन हेल्थ के कारण उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया। रोमन रेंस की जगह ब्रॉन स्ट्रोमैन को शामिल किया गया। गोल्डबर्ग ने चार स्पीयर स्ट्रोमैन को मारे लेकिन उन्हें कुछ नहीं हुआ। इसके बाद स्ट्रोमैन ने गोल्डबर्ग को चित कर दिया।

यह भी पढ़ें: WWE WrestleMania रिजल्ट्स- 4 अप्रैल 2020

पहली बार यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद ट्विटर पर स्ट्रोमैन ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने गोल्डबर्ग और WWE यूनिवर्स को धन्यवाद कहा। काफी समय बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन को पुश मिला है। और पूरा यूनिवर्स ये ही चाहता था। काफी समय से वो मिड कार्ड में काम कर रहे थे। विंस मैकमैहन से फैंस इसी वजह से नाराज थे कि वो स्ट्रोमैन को पुश नहीं दे रहे हैं। लेकिन अब स्ट्रोमैन की जिंदगी का नया चैप्टर शुरू हो गया है। गोल्डबर्ग और स्ट्रोमैन के बीच हुआ ये मैच काफी छोटा रहा। पहले गोल्डबर्ग ने चार स्पीयर मारे लेकिन स्ट्रोमैन ने किकआउट कर लिया। स्ट्रोमैन ने फिर चार पॉवरस्लैम मारे और गोल्डबर्ग को पिन कर ये मैच जीत लिया। स्मैकडाउन में अब ब्रॉन स्ट्रोमैन नए यूनिवर्सल चैंपियन बनकर आएंगे। देखना होगा कि उन्हें कौन अब चुनौती देता है?

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रोमन रेंंस की कमी नहीं खलने दी क्योंकि पहले इस मैच को रोमन रेंस ही लड़ने वाले थे। अंतिम समय में ब्रॉन स्ट्रोमैन को इस मैच में शामिल किया गया और उन्होंने नया कारनामा कर दिया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment