AEW जाने के खबरों को लेकर WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दिया करारा जवाब

हाल ही में ये खबरें आई थी कि कई WWE सुपरस्टार्स AEW के साथ संपर्क में हैं और इसमें बड़े-बड़े दिग्गजों का नाम भी शामिल हैं। WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन इस स्टोरी को लेकर सफाई दी है। इस लिस्ट में ब्रॉन स्ट्रोमैन का नाम भी शामिल था। डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट के जरिए इस बात का खुलासा किया था कि WWE के कई टॉप सुपरस्टार्स AEW जाने की तैयारी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने अपने दुश्मन के घर में घुसकर बुरी तरह हमला किया

WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने दी सफाई

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ट्वीट के जरिए ये सफाई दी है। रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि WWE रोस्टर के कई सुपरस्टार्स ने AWE से कई बार संपर्क किया। क्रिस जैरिको ने भी इस बात का खुलासा किया था कि वो पांच सुपरस्टार्स को AEW में देखना चाहते हैं। क्रिस जैरिको ने रिकोशे, रोमन रेंस, कोटा इबुशी, विल ओसप्रे और डॉन कॉलिस का नाम बताया था। मैल्टजर ने कहा था,

रोमन रेंस AEW में नहीं जाएंगे और ये नहीं हो सकता है। कई सुपरस्टार्स ने AEW से संपर्क किया था कि वो क्या कर सकते हैं। सभी के मन में इसे लेकर काफी उत्सुकता हमेशा से रही है। रोमन रेंस टॉप सुपरस्टार हैं। रोमन रेंस ने सिर्फ इसे लेकर कोई पूछताछ नहीं की थी। रोमन रेंस WWE के अलावा कहीं नहीं जाने वाले वो इसी कंपनी में रहेंगे।

अब ब्रॉन स्ट्रोमैन ने साफ कर दिया है कि वो AEW नहीं जाने वाले हैं। साथ ही इन खबरों को खराब बताया है।

AEW कंपनी इस समय लगातार WWE को टक्कर दे रही है और काफी तेजी से आगे बढ़ रही है।लगातार कई बड़े सुपरस्टार्स इसका हिस्सा बन रहे हैं।WWE के कई सुपरस्टार्स भी यहां चले गए है। पिछले कुछ समय से इसी वजह से WWE की रेटिंग में भी काफी प्रभाव पड़ा है। हर बुधवार को AEW डायनामाइट और WWE NXT होता है। कई बार AEW डायनाइट रेटिंग के मामले में बहुत आगे रहा है। AEW के जो भी पीपीवी हुए वो बहुत अभी तक खास रहे हैं। जो भी सुपरस्टार्स WWE से रिलीज हो रहा है वो AEW की ओर रूख कर रहा है। इससे WWE को काफी नुकसान हो रहा है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE के बड़े सुपरस्टार हैं। इन्हें लेकर भी खबरें सामने आई थी लेकिन अब स्ट्रोमैन ने खुद ट्वीट कर बता दिया कि वो कहीं नहीं जाने वाले हैं।