Create

WWE Clash at the Castle के बाद फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज, दिग्गज की होगी धमाकेदार वापसी?

ब्रॉन स्ट्रोमैन और दिग्गज ट्रिपल एच
ब्रॉन स्ट्रोमैन और दिग्गज ट्रिपल एच
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Braun Strowman: WWE के लिए अगला हफ्ता बहुत ही रोमांचक रहने वाला है। कंपनी के दो बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट्स होने जा रहे हैं। 3 सितंबर को यूनाइटेड किंगडम क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) इवेंट होस्ट करने जा रहा है। वहीं, 4 सितंबर (भारत में 5 सितंबर) को वर्ल्ड्स कोलाइड 2022 (Worlds Collide) शो होगा।

ट्रिपल एच को हाल ही में कंपनी का नया क्रिएटिव हेड बनाया गया है। गेम के एरा में WWE में लगातार बदलाव हो रहे हैं। कैरियन क्रॉस, डकोटा काई और डेक्सटर लूमिस जैसे कई पूर्व WWE सुपरस्टार्स ने हाल ही में कंपनी में वापसी की है।

पहले कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया था कि पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन भी जल्द ही WWE में दिख सकते हैं। PWInsider की हालिया रिपोर्ट की मानें तो ब्रॉन स्ट्रोमैन 5 सितंबर (भारत में 6 सितंबर) को होने वाले Raw के एपिसोड में वापसी कर सकते हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन को 2021 में बजट कट के चलते WWE से रिलीज कर दिया गया था। स्ट्रोमैन के रिलीज ने सभी को चौंका दिया था क्योंकि ब्रॉन का काम कंपनी में बहुत ही शानदार था और फैंस भी उन्हें काफी पसंद करते थे। स्ट्रोमैन कंपनी के टॉप स्टार्स में से एक थे।

youtube-cover

WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने काफी सफलता हासिल की थी

द मॉन्स्टर अमंग मैन अपने WWE में बिताए समय में बहुत ही प्रसिद्ध सुपरस्टार्स में से एक थे। उन्होंने अपने WWE करियर की शुरुआत द वायट फैमिली के मेंबर के रूप में की थी। हालांकि, सिंगल स्टार के रूप में उन्होंने जबरदस्त सफलता मिली थी। इस दौरान वो एक बार WWE यूनिवर्सल चैंपियन भी बनने में कामयाब हुए थे। 2018 में दिए एक इंटरव्यू में ब्रॉन ने कहा था,

"हम जो भी करते हैं, उसमें से ज्यादातर क्रिएटिव टीम तय करती है, बाकी जो बचा, वो मेरा काम है। मैं सर्वश्रेष्ठ बनना चाहता हूं। मैं इसमें विश्वास नहीं करता कि मैं वहां जाऊं और सेकंड बेस्ट के लिए मेहनत करूं। अगर मैं बेस्ट या उसके करीब नहीं जा सकता फिर मुझे यह नहीं करना। यही मेरे दिमाग में चलता है। जब मैंने World’s Strongest Man के लिए कंपीट किया था, तब यह विचार दिमाग में थे और मैं अभी भी इसे मानता हूं। मैं एक दिन हॉल ऑफ फेमर जरूर बनूंगा।"
youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...