रोमन रेंस के हटने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने खुद को मिले टाइटल मैच से जुड़ी घटना के बारे में खुलासा किया

Enter caption

रेसलमेनिया 36 के पहले दिन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने गोल्डबर्ग को हराकर इतिहास रच दिया। दो मिनट के अंतराल में गोल्डबर्ग को मात देकर स्ट्रोमैन नए यूनिवर्सल चैंपियन बन गए। पहली बार वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम करने में सफल रहे। हालांकि अंतिम समय में उन्हें ये मौका दिया गया क्योंकि इस मैच का हिस्सा पहले रोमन रेंस थे। रोमन ने हेल्थ के कारण अंतिम समय में अपना नाम वापस ले लिया था।

ये भी पढ़ें- WWE WrestleMania 36, दूसरा दिन: शो की अच्छी और बुरी बातें

द बंप को स्ट्रोमैन ने अपना इंटरव्यू दिया और खुलासा किया कि कैसे WWE की तरफ से उन्हें इमरजेंसी कॉल आया था। स्ट्रोमैन ने कहा,

पिछले 24 घंटे मेरी जिंदगी के सबसे अहम रहे हैं। इसके बारे में बता भी नहीं सकता हूं। पिछले हफ्ते लॉकडाउन होने के कारण मैं अपनी फैमिली के पास निकल चुका था। करीब 21 घंटे में ड्राइव कर चुका था और एक घंटा मुझे मेरे घर पहुंचने में लगना था। इससे पहले मेरे पास फोन आया और कहा गया कि अंतिम समय में कुछ बदलाव किया गया। तुम्हारी जरूरत हैं और ये इमरजेंसी है। हम तुम्हारे लिए प्राइवेट जेट भेज रहे हैं। रात में 9 बजे तुम तैयार रहना। इसके बाद मैं पूैंरी तरह तैयार हो गया और अगले तीन घंटे में फ्लोरिडा पहुंच गया। यहां आकर मैंने तैयारी और नया यूनिवर्सल चैंपियन बन गया"

स्ट्रोमैन ने इस दौरान पूरे WWE यूनिवर्स को धन्यवाद भी कहा। साथ ही साथ उन्होंने अपने जीवन की पूरी कहानी भी बताई कि वो किस तरह इस टाइटल तक पहुंचे। रोमन रेंस के जाने से स्ट्रोमैन को काफी फायदा हुआ। उन्होंने ये चीज सोची भी नहीं होगी। क्योंकि इस बार स्ट्रोमैन रेसलमेनिया को हिस्सा नहीं थे। अब वो नए यूनिवर्सल चैपियन बन गए हैं।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now