ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने वजन बढ़ने की परेशानी को लेकर सुनाई दर्द भरी कहानी

Enter caption

हाल ही में एक रेसलिंग पॉडकास्ट में रॉ सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने शिरकत की। यहां पर उन्होंने कई मुद्दों पर बातचीत की और बताया कि शुरूआती दिनों में उन्हें कितनी मेहनत करनी पड़ी। स्ट्रोमैन ने ये बताया कि साल 2013 के टाइम पर उनका वजह 418 पाउंड तक पहुंच गया था।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने वायट फैमिली में डेब्यू किया था। इसके बाद से लेकर उनका करियर शानदार रहा है। वायट फैमिली से अलग होने के बाद उनका सिंगल रन भी लाजवाब रहा है। 2016 में वायट फैमिली अलग हो गई थी। तभी से रॉ में स्ट्रोमैन आ गए और छा गए। स्ट्रोमैन को इसके बाद मेन इवेंट में कई मौके मिले। यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए कई मौके उन्हें मिले। हालांकि वो अभी इस टाइटल से दूर ही है। समरस्लैम 2017 में फैटल 4वे मैच में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का वो हिस्सा थे। लैसनर के साथ भी सिंगल उनका मैच हुआ। लेकिन हर मौके पर वो फेल ही रहे।

अगले हफ्ते होने वाले क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में स्ट्रोमैन का मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस के साथ होगा।

ये भी पढ़ें: Chandrayaan 2 को लेकर WWE सुपरस्टार ने कहा- आज नहीं तो कल चांद पर तिरंगा जरूर लहराएगा

स्ट्रोमैन को अपने साइज को लेकर काफी दिक्कत रही है। उन्होंने इसे लेकर काफी संघर्ष भी किया है। स्ट्रोमैन ने इस बारे में कहा कि,"मेरा वजन हमेशा से कम रहा है। लेकिन साल 2013 में ये 418 पाउंड पहुंच गया था। ये सबसे ज्यादा था। मैं काफी दुखी हो गया था। मेेरी गर्लफ्रैंड मेरे जूते पहनाया करती थी। मैं इधर-उधर मुड़ नहीं पाता था। क्योंकि मैं काफी बड़ा था। लेकिन भगवान की कृपा से मैं काफी मजबूत था। मैं इससे ज्यादा बड़ा नहीं होना चाहता था। लेकिन इसके लिए मैंने काफी मेहनत की। आज के टाइम पर मेरा वजन 340 से 350 के बीच रहता था। तो मुझे इस बात को लेकर काफी खुशी होती है। आज मैं जहां पर भी हूं इस बात को लेकर मुझे काफी खुशी होती है"।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now