Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SmackDown में शिंस्के नाकामुरा को हराकर ब्रॉन स्ट्रोमैन बने नए आईसी चैंपियन, WWE में जीता पहला सिंगल्स टाइटल

  • ब्रॉन स्ट्रोमैन स्मैकडाउन में आईसी चैंपियन बनते ही WWE में पहली बार सिंगल्स चैंपियनशिप को जीता है
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 01 Feb 2020, 08:10 IST

ब्रॉन स्ट्रोमैन की बड़ी जीत
ब्रॉन स्ट्रोमैन की बड़ी जीत

रॉयल रंबल के बाद हुए स्मैकडाउन के पहले एपिसोड में आईसी चैंपियनशिप के लिए जबरदस्त मैच देखने को मिला। मॉन्स्टर अमंग मैन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने शिंस्के नाकामुरा को शिकस्त देते हुए आईसी चैंपियनशिप को अपने नाम किया। ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE में पहली बार कोई सिंगल्स टाइटल जीते हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने मैच में ज्यादातर समय काफी ज्यादा डोमिनेट किया, लेकिन शिंस्के नाकामुरा ने भी सिजेरो और सैमी जेन की मदद से मैच में वापसी की, लेकिन स्ट्रोमैन को हिलाने में वो नाकाम रहे। मैच के अंतिम क्षणों में सैमी जेन ने टर्नबकल को हटा दिया और दूसरी तरफ रेफरी का ध्यान सिजेरो के ऊपर था। इसका फायदा ब्रॉन स्ट्रोमैन ने उठाया और नाकामुरा का सिर टर्नबकल पर दे मारा। इसके बाद उन्होंने जबरदस्त रनिंग पावरस्लैम दिया और इसके बाद शिंस्के नाकामुरा को पिन करते हुए आईसी चैंपियनशिप को अपने नाम किया।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स- 31 जनवरी 2020

WWE के मेन रोस्टर में ब्रॉन स्ट्रोमैन काफी बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं और वो कई बार चैंपियनशिप सीन में भी शामिल रहे हैं। हालांकि अभी तक एक बार भी वो सिंगल्स टाइटल नहीं जीत पाए थे। स्ट्रोमैन इससे पहले दो अलग बार रॉ टैग टीम चैंपियनशिप का खिताब जरूर जीत चुके हैं। स्ट्रोमैन ने सबसे पहले निकोलस के साथ चैंपियनशिप जीती थी और पिछले साल उन्होंने सैथ रॉलिंस के साथ भी टैग टीम गोल्ड के खिताब के ऊपर कब्जा किया।

बात शिंस्के नाकामुरा की करें तो वो जरूर 199 दिनों तक चैंपियन रहे, लेकिन उनके चैंपियन रहते इस चैंपियनशिप को खास महत्व नहीं मिला। जुलाई में चैंपियन बनने वाले नाकामुरा ने काफी कम बार ही इस खिताब को डिफेंड किया। अब ब्रॉन स्ट्रोमैन चैंपियन बन गए हैं, तो उम्मीज की जा सकती है कि इस टाइटल को पहले जैसा मह्त्व मिलना शुरू हो जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 01 Feb 2020, 08:10 IST
Advertisement
Fetching more content...