Create

WWE से निकाले गए ब्रॉन स्ट्रोमैन ने जिंदर महल के मौजूदा दुश्मन का बनाया मजाक, इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट कर कही बड़ी बात

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने पूर्व चैंपियन पर साधा निशाना
ब्रॉन स्ट्रोमैन ने पूर्व चैंपियन पर साधा निशाना

पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रान स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) का इस बार मजाक बनाया। इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए स्ट्रोमैन ने पूर्व चैंपियन मैकइंटायर के ऊपर निशाना साधा। स्ट्रोमैन ने मैकइंटायर को एल्बो ड्राप मारते हुए तस्वीर पोस्ट की। स्ट्रोमैन ने फैंस से सवाल पूछकर यहां मैकइंटायर के ऊपर तंज कसा। वैसे मैकइंटायर भी हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और वो इसका जवाब भी जल्द देंगे। रॉ (Raw) में इस समय मैकइंटायर की राइवलरी जिंदर महल (Jinder Mahal) के साथ चल रही है।

WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन का करियर हमेशा शानदार रहा

WWE से रिलीज होने से पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन हमेशा Raw के मेन इवेंट सीन में नजर आए। WrestleMania Backlash में बॉबी लैश्ले, मैकइंटायर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। इस मैच में बॉबी लैश्ले ने जीत हासिल की। इसकी तस्वीर पोस्ट करते हुए ही स्ट्रोमैन ने मैकइंटायर का मजाक बनाया।

साल 2017 के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन को WWE ने अच्छा पुश दिया था। टाइटल पिक्चर में वो हमेशा शामिल रहे लेकिन कभी चैंपियन नहीं बन पाए। पिछले साल मेगा इवेंट में गोल्डबर्ग को हराकर स्ट्रोमैन ने पहली बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप हासिल की थी। इसके बाद उनका चैंपियनशिप रन भी शानदार रहा। ब्रे वायट ने बाद में स्ट्रोमैन को हराकर उनका चैंपियनशिप रन खत्म किया।

स्ट्रोमैन इसके बाद WWE टाइटल पिक्चर में नजर आए। मैकइंटायर और स्ट्रोमैन ने रिंग में कई अच्छे मैच फैंस को दिए। पिछले साल ही दोनों ने WWE में अपने करियर की सबसे बड़ी सफलता हासिल की थी।

WWE से जाने के बाद स्ट्रोमैन लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आए। स्ट्रोमैन ने कई दिग्गजों के ऊपर निशाना साधा और इस बार मैकइंटायर को उन्होंने आड़े हाथ लिया। स्ट्रोमैन को जब रिलीज किया गया तब कोई खुश नहीं था। फैंस ने सोशल मीडिया पर WWE के ऊपर कई तरह के आरोप लगाए।

स्ट्रोमैन अब किस कंपनी में जाएंगे ये बात किसी को नहीं पता। शायद कुछ समय बाद वो AEW में नजर आ सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर ये WWE के लिए बहुत बड़ा झटका होगा। सभी को पता है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन रेसलिंग की दुनिया में क्या कर सकते हैं। AEW को भी ब्रॉन स्ट्रोमैन के आने से बहुत फायदा होगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment