Create

WWE TLC 2018: ब्रॉन स्ट्रोमैन की जबरदस्त वापसी, बिना लड़े जीता मैच

Enter caption

TLC पीपीवी में हमें ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम बैरन कॉर्बिन का मैच देखने को मिला। इस मैच में ये शर्त डाली गई थी कि अगर स्ट्रोमैन की जीत होती है तो उन्हें रॉयल रम्बल में ब्रॉक लैसनर का सामना करने का मौका मिलेगा और कॉर्बिन को एक्टिंग जनरल मैनेजर के पद से हटा दिया जाएगा।

कुछ हफ्तों पहले कॉर्बिन ने मैकइंटायर और लैश्ले के साथ मिलकर स्ट्रोमैन पर हमला किया था और इस कारण स्ट्रोमैन चोटिल भी हो गए थे। इसके बाद ये अफवाहें आने लगी थी कि स्ट्रोमैन TLC में नहीं लड़ने वाले हैं लेकिन पीपीवी के अंदर उन्होंने अपनी वापसी की।

स्ट्रोमैन के एक हाथ में चोट लगी हुई थी और इस कारण वह ढंग से रैसलिंग नहीं कर सकते थे लेकिन रॉ के कुछ रैसलर्स ने उनकी मदद की। उनकी मदद के लिए कर्ट एंगल, फिन बैलर, अपोलो क्रूज़, चैड गेबल, बॉबी रूड और हीथ स्लेटर आगे गएष

कॉर्बिन ने एक्टिंग जनरल मैनेजर होते हुए कई रैसलर्स को परेशान किया है और इस कारण रॉ के रैसलर्स उनके खिलाफ थे।

कॉर्बिन को लगा था कि स्ट्रोमैन पीपीवी में लड़ने वापस नहीं आएंगे और इसलिए उन्होंने रैफरी स्लेटर को 10 तक गिनने के लिए कहा। गिनती खत्म होने से पहले स्ट्रोमैन का म्यूजिक बजा और वह रिंग में आए।

आने के बाद उन्होंने बताया कि इस मैच को जीतने में उनकी मदद रॉ के कुछ रैसलर्स भी करेंगे। कॉर्बिन रिंग से भागने लगे लेकिन तभी उन्हें अपोलो क्रूज, बॉबी रूड, चैड गेबल, फिन बैलर और हीथ स्लेटर ने घेर लिया था।

इसके बाद सभी ने मिलकर कॉर्बिन को मारा। कॉर्बिन ने एक बार फिर रिंग से भागने कि कोशिश की लेकिन इस बार कॉर्बिन को रोकने कर्ट एंगल आए।

एंगल ने भी कॉर्बिन पर हमला किया और फिर स्ट्रोमैन ने कॉर्बिन को पिन किया।

इतने सारे रैसलर्स के खिलाफ अकेला लड़ पाना कॉर्बिन के लिए काफी मुश्किल था और अब वह रॉ के एक्टिंग जनरल मैनेजर नहीं रहे। फैंस इस मैच के परिणाम से काफी खुश हैं क्योंकि अब रॉयल रम्बल में स्ट्रोमैन यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए एक बार फिर से लड़ते हुए नजर आएंगे।

Get WWE News in Hindi Here

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment