यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने पुराने दुश्मन और 6 फुट 9 इंच के बड़े सुपरस्टार को दी चेतावनी

Enter caption

डब्लू डब्लू ई(WWE) यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने टायसन फ्यूरी को अब चेतावनी दे दी है। दरअसल WWE चैंपियन मैकइंटायर और टायसन फ्यूरी के बीच ट्विटर पर फ्यूचर में मैच के लिए बात हुई। दोनों ने फ्यूचर में ये मैच हो सकता है इसे काफी हाइप किया।

यह भी पढ़े: 5 मौके जब विंस मैकमैहन को मजबूर होकर अपने चहेते WWE सुपरस्टार्स से वर्ल्ड टाइटल वापस लेना पड़ा था

WWE यूके में सवाल जवाब सेशन के दौरान जब स्ट्रोमैन से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने यहां पर अपनी बात रखी। स्ट्रोमैन ने कहा,

मैं ये जरूर बता सकता हूं कि उन्हें अपनी स्किल्स में पंचिंग से अलग चीजें भी शामिल करनी होंगी। जब मैं रोप्स से बाहर खड़ा हुआ था तो उस समय भाग्य उनके साथ रहा था कि उनका पंच सही जगह लैंड कर गया था। ड्रू मैकइंटायर ने मेरी तरह ट्रेनिंग ली है और ऐसे किसी एथलीट से शायद ही कभी टायसन फ्यूरी का सामना हुआ होगा। मुझे शायद किसी अन्य रेसलर की तुलना में सबसे अधिक क्लेमोर किक्स का सामना करना पड़ा है और मैं जानता हूं कि वो किस काबिल हैं। इसलिए मैं उन्हें बेस्ट ऑफ लक विश चाहूंगा कि अगर वो उनके साथ रिंग साझा करने का सोच भी रहे हैं तो चोटिल ना हो जाएं। प्रयास करने में कोई बुराई नहीं है और अच्छी बात है अगर आप खुद को ट्राइ करना चाहते हैं।

मैकइंटायर ने पहली बार WWE चैंपियनशिप इस बार रेसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर को हराकर जीती हैं। इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में सैथ ऱॉलिंस ने मैकइंटायर के ऊपर हमला कर दिया है। दोनोें के बीच अब आगे स्टोरीलाइन शुरू होगी। मैकइंटायर के नए प्रतिद्वंदी अब सैथ ऱॉलिंस बन गए है। वहीं ब्रॉन स्ट्रोमैन ने गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप रेसलमेनिया में हासिल की थी। इसके बाद फीन्ड ने स्मैकडाउन में उन्हें चैलेंज कर दिया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं