COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉन स्ट्रोमैन न्यूज़: अपनी वापसी को लेकर सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की

Kshitij Gupta
ANALYST
न्यूज़
408   //    27 Dec 2018, 14:35 IST

Enter caption

ब्रॉन स्ट्रोमैन, जिन्हें रोमन रेंस के ल्यूकीमिया बीमारी के बारे में बताने के बाद उनकी अनुपस्थिति में बेबीफेस बनाया गया था, चोटिल होने की वजह से रिंग से लगभग एक महीने तक बाहर रहे। WWE के 'मॉन्स्टर अमंग मैन' ब्रॉन स्ट्रोमैन नवम्बर महीने से लाइव एक्शन से बाहर हैं और इसकी वजह उनकी चोटिल कोहनी की सर्जरी का होना है।

उनकी इस चोट की वजह रॉ के जनरल मैनेजर बैरन कार्बिन और बॉबी लैश्ले आदि के साथ मिलकर उनपर जोरदार हमला करना थी जिसकी वजह से उनकी कोहनी बहुत ज्यादा चोटिल हो गयी थी और वे लाइव एक्शन करने में असमर्थ थे।

स्ट्रोमैन VS बैरन कार्बिन के मैच को TLC के लिए बुक किया था लेकिन दुर्भाग्यवश ब्रॉन स्ट्रोमैन समय पर फिट नहीं हो पाए और उनकी वापसी नहीं हो पाई। हालांकि अब ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने हाल ही में WWE के क्रिसमस ईव पर आयोजित रॉ के फ्लैगशिप स्पोर्ट्स में नज़र आए थे जब पॉल हेमन अपने क्लाइंट ब्रॉक लैसनर के बारे में बता रहे थे। स्ट्रोमैन ने पॉल हेमन के सिर पर नकली एंटलर और नाक पर लाल नाक लगाई जो कि पॉल हेमन को अपमानित करने के लिए लगाई गई थी।

आखिरकार ब्रॉन स्ट्रॉमन ने अपनी स्थिति पर एक बड़ा अपडेट हमें दिया और कहा कि वे लगभग 8 हफ्तों बाद जिम में पहुंचे हैं और जल्द ही इन रिंग रिटर्न करेंगे।

रॉयल रम्बल जो कि हर साल की तरह इस साल की शुरुआत में जनवरी के अंत में होगा, उसमें ब्रॉन स्ट्रोमैन यूनिवर्सल चैंपियन लैसनर को चुनौती देंगे। अब देखना मजेदार होगा कि ब्रॉन स्ट्रोमैन उनको मिले इस मौके का फायदा उठा पाते हैं या नहीं। क्योंकि ब्रॉन स्ट्रोमैन को यूनिवर्सल टाइटल के लिए कई बार पुश दिया गया लेकिन वे टाइटल होल्डर नहीं बन पाए।

Get WWE News in Hindi Here




Advertisement
Topics you might be interested in:
Kshitij Gupta
ANALYST
Let's start the GAME😎
Advertisement
Fetching more content...