Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: द फीन्ड के साथ नजर आएगा ये सुपरस्टार?

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Published 05 Sep 2019, 16:51 IST
05 Sep 2019, 16:51 IST

द फीन्ड
द फीन्ड

डब्लू डब्लू ई(WWE) से काफी वक्त तक दूर रहने और उसके बाद फीन्ड के रूप में डेब्यू करने के बाद से ही ब्रे वायट आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। अपनी वापसी के बाद उन्होंने कर्ट एंगल, मिक फोली, जैरी लॉलर पर हमला किया, साथ ही उन्होंने समरस्लैम में फिन बैलर को हराया। अब वह ट्विटर पर किए गए एक कमेंट के कारण फिर चर्चा में हैं।

इस हफ्ते राॅ में अपने फायरफ्लाई फनहाउस सैगमेंट के दौरान उन्होंने टीम वर्क के बारे में चर्चा की, साथ ही उन्होंने समरस्लैम के लिए फिन बैलर से माफी भी मांगी। इसके अलावा उन्होंने स्ट्रोमैन या सैथ राॅलिंस को हैल इन ए सेल में मैच के लिए चैलेंज करने के अफवाहों के बारे में भी बात की।

उन्होंने कहा,"द आर्किटेक्ट और ब्रॉन स्ट्रोमैन की टीम सही नहीं है, वो लोग स्वार्थी और लालची हैं और किसी दूसरी जिंदगी में उन्होंने मुझसे मेरी प्रिय चीज छीन ली थी। उन बेवकूफों के विपरीत मैंने टीम वर्क का महत्व समझ लिया है। मेरी टीम........वो मुझे दर्द से निपटने में मदद करती है। लेकिन 'द फीन्ड' वह मुझे सजा देने में मदद करता है। मै तुम्हें हैल में मिलूंगा।"

कई लोगों ने समझा कि वह हैल इन ए सेल में अपने मैच के बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन क्या हो अगर WWE उनके लिए वायट फैमिली की ही तरह एक नई टीम तैयार करने में जुटी है, फर्क सिर्फ इतना होगा कि इस बार टीम के लीडर 'द फीन्ड' होंगे।

यह भी पढ़े: पूर्व Raw विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स ने बेली के लिए बोली बड़ी बात

रोवन जिन्होंने इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में रोमन रेंस की जमकर पिटाई की थी और उन्होंने अपने साथी डेनियल ब्रायन को भी नहीं छोड़ा था। इस शो के बाद उन्होंने ट्विटर पर अपने एक्शन के बारे में कमेंट किया और संकेत देने की कोशिश की वह अब किसी भी टीम का हिस्सा नही हैं।

रोवन का अब किसी भी टीम का हिस्सा ना होना फीन्ड के लिए किसी अच्छे खबर से कम नहीं है और ब्रे ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए रोवन को वापस उनकी टीम में शामिल होने को कहा।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 21 Dec 2019, 00:23 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...